बेहद दिलचस्प है राम कपूर-गौतम की प्रेम कहानी, देखें रोमांटिक तस्वीरें

By अनिल शर्मा | Published: September 1, 2021 02:30 PM2021-09-01T14:30:25+5:302021-09-01T14:30:25+5:30

Next

'बड़े अच्छे लगते हैं' सीरीज से घर-घर में मशहूर हुए राम कपूर का आज जन्मदिन है। उन्होंने कुछ साल पहले प्राची देसाई के साथ शृंखला 'कसम से' में अभिनय किया था। उसके बाद सीरीज 'बड़े अच्छे लगते हैं' ने उनके करियर को एक अलग दिशा दी। लेकिन आज हम आपको उनकी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं।

राम और गौतमी ने 'घर एक मंदिर' सीरीज में हिरण-भावजयी की भूमिका निभाई थी। शो में गौतमी राम की भाभी बनी थीं। इसी दौरान दोनों करीब आए और फिर रील लाइफ में गौतमी राम की पत्नी बन गई थी।

दोनों के लिए शादी का सफर आसान नहीं था। क्योंकि गौतमी और राम के स्वभाव में बहुत बड़ा अंतर था। राम को पार्टियां पसंद हैं। पार्टी में शराब पीने वाली लड़कियों से उन्हें प्यार है। जबकि गौतमी इसके ठीक विपरीत हैं। इसके अलावा राम और गौतमी की शादी का भी घरवालों ने विरोध किया था।

राम और गौतमी एक दूसरे को पसंद करते थे। लेकिन उनके परिवार को राम की ये प्रेम कहानी बिल्कुल पसंद नहीं आई। इसलिए राम को गौतमी से विवाह करने के लिए परिवार के क्रोध का सामना करना पड़ा। इसके पीछे वजह थी गौतमी की दूसरी शादी।

लाइफ में दोनों ने एक दूसरे को काफी सिंपल तरीके से प्रपोज किया था। राम और गौतमी ने वैलेंटाइन्स डे पर शादी की थी। दोनों की शादी को लेकर दोनों के परिवार की तरफ से थोड़ी दिक्कत हुई थी। लेकिन दोनों ने बाद में मना लिया था। गौतमी महाराष्ट्रियन परिवार से हैं और राम पंजाबी फैमली से आत हैं।

टीवी सीरीज बड़े अच्छे लगते हैं में हमेशा एक आदर्श पति की भूमिका निभाने वाले राम कपूर असल जिंदगी में भी एक आदर्श पति हैं। वह अपनी पत्नी गौतमी से बहुत प्यार करते हैं। गौतमी एक टीवी अभिनेत्री भी हैं।

बड़े अच्छे लगते हैं सीरीज में राम ने साक्षी तंवर के साथ 17 मिनट का इंटीमेट सीन दिया होगा। यह देख दर्शक दंग रह गए। इस पर गौतमी की क्या प्रतिक्रिया थी?

गौतमी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था- 'शादी के इतने साल बाद एक-दूसरे पर इतना भरोसा है कि यह कभी नहीं खो सकता। राम और मैं एक समान संबंध साझा करते हैं। राम ने इसे करने से पहले मुझे फोन किए थे। बतौर पत्नी मैं चौंक गई थी लेकिन ऐसा करने से नहीं रोकी।