डब्ल्यूटीसी: भारत की 15 सदस्यीय टीम में उमेश को जगह; शारदुल, मयंक, वाशिंगटन बाहर

By भाषा | Published: June 15, 2021 07:09 PM2021-06-15T19:09:25+5:302021-06-15T19:09:25+5:30

WTC: Umesh in India's 15-man squad; Shardul, Mayank, Washington outside | डब्ल्यूटीसी: भारत की 15 सदस्यीय टीम में उमेश को जगह; शारदुल, मयंक, वाशिंगटन बाहर

डब्ल्यूटीसी: भारत की 15 सदस्यीय टीम में उमेश को जगह; शारदुल, मयंक, वाशिंगटन बाहर

साउथम्पटन, 15 जून ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन टेस्ट में भारतीय जीत के नायकों में से एक शारदुल ठाकुर की जगह अनुभवी उमेश यादव को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उमेश, मोहम्मद शमी और हनुमा विहारी चोटिल हो गये थे। आईसीसी के टीम प्रोटोकॉल के अनुसार विराट कोहली की अगुवाई में घोषित टीम में इन तीनों ने वापसी की है।

यह मैच 18 जून से यहां खेला जाएगा।

शारदुल के अलावा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर अंतिम 11 में शामिल रहे मयंक अग्रवाल और वाशिंगटन सुंदर को भी 15 सदस्यीय टीम से बाहर रखा गया है। इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के नायक अक्षर पटेल भी इसमें जगह बनाने से चूक गए।

भारतीय टीम: विराट कोहली (कप्तान) शुभमन गिल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद सिराज, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), उमेश यादव, हनुमा विहारी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: WTC: Umesh in India's 15-man squad; Shardul, Mayank, Washington outside

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे