Sports Top Headlines: कोहली और टीम इंडिया के इस 'फॉर्मूले' से जीतेंगे वर्ल्ड कप? पढ़ें बड़ी खेल खबरें

By विनीत कुमार | Published: October 31, 2018 07:29 AM2018-10-31T07:29:13+5:302018-10-31T07:29:13+5:30

Sports Top Headlines: टी20 वर्ल्ड कप के लिए महिला टीम वेस्टइंडीज पहुंची, पढ़ें बड़ी खेल खबरें...

sports top headlines news in hindi 31st october 2018 | Sports Top Headlines: कोहली और टीम इंडिया के इस 'फॉर्मूले' से जीतेंगे वर्ल्ड कप? पढ़ें बड़ी खेल खबरें

Sports Headlines

नई दिल्ली: इंग्लैंड में 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप की तैयारियों के बीच विराट कोहली और टीम इंडिया की तीन मांगें चर्चा में हैं। ये देखना दिलचस्प होगा अगर ये मांगें मान ली जाती हैं तो भी टीम इंडिया का प्रदर्शन वर्ल्ड कप में कैसा होगा? रिपोर्ट्स के अनुसार टीम इंडिया की अहम मांगों में अगले साल इंग्लैंड में आईसीसी वर्ल्ड कप के दौरान आरक्षित ट्रेन कोच से यात्रा, पूरे दौरे के दौरान पत्नियों और गर्लफ्रेंड का साथ सहित केले शामिल हैं। (पूरी खबर पढ़ें)

नाराज गांगुली का बीसीसीआई को खत

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और अब बंगाल क्रिकेट असोसिएशन के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल में #MeToo कैंपेन के तहत राहुल जोहरी के खिलाफ आरोप सहित कई मामलों का उल्लेख करते हुए बीसीसीआई के उच्च अधिकारियों के रवैये पर सवाल उठाये हैं। गांगुली ने बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना, सचिव अमिताभ चौधरी और कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी के नाम इस खत में भारतीय क्रिकेट प्रशासन के 'गिरते स्तर' को लेकर तल्ख हमला किया है। (पूरी खबर पढ़ें)

ICC महिला टी20 वर्ल्ड कप: भारतीय महिला टीम पहुंची वेस्टइंडीज

हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में भारतीय महिला क्रिकेट टीम मंगलवार को वेस्टइंडीज पहुंच गई, जहां उसे 9 नवंबर से 24 नवंबर तक आयोजित होने वाले छठे महिला टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेना है। हरमनप्रीत के अलावा भारतीय टीम में मिताली राज और स्मृति मंधाना जैसे स्टार खिलाड़ी भी शामिल हैं। (पूरी खबर पढ़ें)

खलील अहमद को आईसीसी की फटकार

विंडीज के खिलाफ चौथे वनडे में भारत की 224 रन की जीत में अहम योगदान देने वाले युवा गेंदबाज खलील अहमद को इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने विपक्षी खिलाड़ी के खिलाफ आक्रामक व्यवहार के लिए आधिकारिक चेतावनी दी गई है और लेवल एक का दोषी पाए जाने की वजह से एक डिमेरिट पॉइंट दिया गया है। (पूरी खबर पढ़ें)

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने दिया बेटे को जन्म

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और शोएब मलिक माता-पिता बन गए हैं। सानिया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है। सानिया ने बेटे को जन्म मंगलवार (30 अक्टूबर) को दिया। इस बात की जानकारी पति पति शोएब मलिक ने ट्वीट कर के दी है। उन्होंने कहा, 'सानिया एकदम स्वस्थ हैं।' रिपोर्ट्स के अनुसार सानिया और शोएब ने अपने बेटे का नाम इजान मिर्जा मलिक रखा है। (पूरी खबर पढ़ें)

Web Title: sports top headlines news in hindi 31st october 2018

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे