Sports Top Headlines: एशियाड में बजरंग के बाद विनेश का 'गोल्डन' दांव, नॉटिंघम में टीम इंडिया का धमाल

By विनीत कुमार | Published: August 21, 2018 07:12 AM2018-08-21T07:12:23+5:302018-08-21T07:12:23+5:30

Sports top Headlines: खेल जगत में कौन सी खबरें रही सोमवार (20 अगस्त) को छाई और आज किन खबरों पर रहेंगी निगाहें...

sports top headlines news in hindi 21th august 2018 and updates | Sports Top Headlines: एशियाड में बजरंग के बाद विनेश का 'गोल्डन' दांव, नॉटिंघम में टीम इंडिया का धमाल

Sports Headlines

नई दिल्ली, 21 अगस्त: इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत मजबूत स्थिति में पहुंच गया है। इंग्लैंड के सामने 521 रनों का विशाल लक्ष्य है और दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान ने बिना किसी नुकसान के 23 रन बना लिये हैं। दिन का खेल खत्म होने तक एलेस्टेयर कुक 9 रन और कीटोन जेनिंग्स 13 रन बनाकर क्रीज पर हैं। (पूरी खबर पढ़ें)

विनेश फोगाट ने रचा इतिहास

भारत की महिला पहलवान विनेश फोगाट ने एशियन गेम्स-2018 में सोमवार को दमदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल जीत लिया। इसी के साथ विनेश एशियन गेम्स के इतिहास में कुश्ती में गोल्ड मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बन गई हैं। विनेश ने विमेंस फ्री स्टाइल 50 किलोग्राम वर्ग के फाइनल में जापानी की खिलाड़ी यूकी यीरी को 6-2 से हराया। (पूरी खबर पढ़ें)

एशियन गेम्स 2018: जानिए, कैसा रहा भारत के लिए दूसरा दिन

महिला पहलवान विनेश फोगाट ने उम्मीद के अनुरूप कुश्ती का ऐतिहासिक स्वर्ण पदक अपने नाम किया जबकि निशानेबाजों ने दो रजत पदक जीते और सेपकटकरा में पोडियम स्थान सुनिश्चित होने से भारत के लिये आज यहां 18वें एशियाई खेलों का दूसरा दिन अच्छा रहा। गत चैम्पियन पुरूष हाकी टीम ने पूल ए के शुरूआती मैच में मेजबान इंडोनेशिया को 17-0 से शिकस्त दी। (पूरी खबर पढ़ें)

Asian Games: महिला और पुरुष बैडमिंटन टीम पदक की दौड़ से बाहर

भारतीय पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी पुरुष टीम स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में इंडोनेशिया से 3-1 हारकर बाहर हो गए। इस स्पर्धा में भारत की ओर से केवल एचएस प्रणॉय ने अपने एकल मैच में जीत हासिल की, जबकि दूसरे एकल मुकाबले में किदांबी श्रीकांत को हार का सामना करना पड़ा। इसके अलावा अन्य दो पुरुष युगल मुकाबलों में भी भारत को हार का सामना करना पड़ा। महिला टीम को स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में जापान से 1-3 से हार का सामना करना पड़ा। (पूरी खबर पढ़ें)

शेन वार्न की आत्मकथा 'नो स्पिन'

महान स्पिनर शेन वॉर्न अपने शानदार क्रिकेट करियर और निजी जिंदगी के कुछ अनजाने पहलुओं को अपनी आत्मकथा 'नो स्पिन' के जरिए साझा करेंगे जो इस साल अक्तूबर में प्रकाशित होगी। इबरी प्रेस ने सोमवार को घोषणा करते हुए बताया कि शेन वार्न की आत्मकथा 'नो स्पिन' को वैश्विक स्तर पर चार अक्तूबर को जारी किया जाएगा। (पूरी खबर पढ़ें)

Web Title: sports top headlines news in hindi 21th august 2018 and updates

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे