शेन वार्न की आत्मकथा 'नो स्पिन' में होंगे कई तरह के खुलासे, जानें कब होगी प्रकाशित

Shane Warne Autobiography 'No Spin': महान स्पिनर शेन वॉर्न अपने शानदार क्रिकेट करियर और निजी जिंदगी के कुछ अनजाने पहलुओं को अपनी आत्मकथा 'नो स्पिन' के जरिए साझा करेंगे।

By भाषा | Published: August 20, 2018 03:03 PM2018-08-20T15:03:08+5:302018-08-20T15:09:05+5:30

Shane Warne to come out with autobiography 'No Spin' in October | शेन वार्न की आत्मकथा 'नो स्पिन' में होंगे कई तरह के खुलासे, जानें कब होगी प्रकाशित

शेन वार्न की आत्मकथा 'नो स्पिन' में होंगे कई तरह के खुलासे, जानें कब होगी प्रकाशित

googleNewsNext

नई दिल्ली, 20 अगस्त। महान स्पिनर शेन वॉर्न अपने शानदार क्रिकेट करियर और निजी जिंदगी के कुछ अनजाने पहलुओं को अपनी आत्मकथा 'नो स्पिन' के जरिए साझा करेंगे जो इस साल अक्तूबर में प्रकाशित होगी। इबरी प्रेस ने सोमवार को घोषणा करते हुए बताया कि शेन वार्न की आत्मकथा 'नो स्पिन' को वैश्विक स्तर पर चार अक्तूबर को जारी किया जाएगा।

इबरी के उप प्रकाशक एंड्रयू गुडफेल्लो ने कहा कि 'नो स्पिन' में वार्न की सच्ची बातें है जो समाचारों के शीर्षकों के पीछे की सच्ची कहानी और उसके जुड़ी मिथकों और झूठ को चुनौती देती है। उन्होंने कहा कि बेबाकी और दमदार तरीके से कही गयी बातों के कारण यह सबसे शानदार खेल आत्मकथाओं में से एक होगी।

अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में 1000 (टेस्ट और एकदिवसीय) से ज्यादा विकेट लेने वाले वॉर्न को इस खेल के महानतम गेंदबाजों में से एक माना जाता है। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 3000 से ज्यादा रन भी बनाए हैं।

Open in app