Sports Top Headlines: सीओए की अहम बैठक आज, यूथ ओलंपिक में मनु भाकर ने रचा इतिहास

By विनीत कुमार | Published: October 10, 2018 07:22 AM2018-10-10T07:22:39+5:302018-10-10T07:22:39+5:30

Sports Top Headlines: खेल की दुनिया में 9 अक्टूबर को क्या रहा सुर्खियों में आज कहां रहेगी नजर, पढ़ें बड़ी खेल खबरें

sports top headlines news in hindi 10th october 2018 | Sports Top Headlines: सीओए की अहम बैठक आज, यूथ ओलंपिक में मनु भाकर ने रचा इतिहास

Sports Headlines

नई दिल्ली, 10 अक्टूबर: प्रशासकों की समिति (सीओए) की आज हैदराबाद में अहम बैठक होने वाली है जहां टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली समेत चयन समिति भी मौजूद रहेगी। इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हो सकती है जिसमें आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरा अहम है। भारत के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे भी इस चर्चा का हिस्सा होंगे। बड़ा मुद्दा टीम प्रबंधन, चयनकर्ताओं और टीम से बाहर किए गए खिलाड़ियों के बीच संवाद प्रणाली है। (पूरी खबर पढ़ें)

दुबई टेस्ट: पाकिस्तान को बड़ी बढ़त

पाकिस्तान के खिलाफ दुबई टेस्ट में खराब बल्लेबाजी से बैकफुट पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक वापसी की कुछ उम्मीद उसके गेंदबाजों ने जगा दी है। पहली पारी में 280 की बड़ी बढ़त के बावजूद फॉलोऑन नहीं लेने का फैसला करने वाली पाकिस्तानी टीम ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में 45 रन पर तीन विकेट गंवा दिये हैं। (पूरी खबर पढ़ें)

यूथ ओलंपिक: मनु भाकर ने जीता गोल्ड

भारत की गोल्डन गर्ल मनु भाकर ने मंगलवार को अर्जेंटीना में जारी यूथ ओलंपिक की शूटिंग स्पर्धा में शानदार प्रदर्शन करते हुए गोल्ड मेडल जीत लिया। मनु ने महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में यह सोना जीता। इसी के साथ मनु भाकर यूथ ओलंपिक गेम्स में शूटिंग में गोल्ड जीतने वाली पहली भारतीय एथलीट बन गई हैं। (पूरी खबर पढ़ें)

सैयद किरमानी ने की चयन समिति की आलोचना

पूर्व मुख्य चयनकर्ता सैयद किरमानी ने कहा है कि एमएसके प्रसाद के नेतृत्व वाली चयन समिति इतनी अनुभवी नहीं है कि कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली के फैसले पर सवाल उठा सके। पूर्व भारतीय विकेटकीपर का ये बयान करुण नायर और मुरली विजय को टेस्ट टीम में न चुने जाने को लेकर हो रहे विवाद के बाद सामने आया है। (पूरी खबर पढ़ें)

भारत-वेस्टइंडीज के बीच होने वाले मुंबई वनडे पर मंडराया खतरा!

वेस्टइंडीज टीम के भारत दौरे पर मैचों के आयोजन को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इंदौर और कोलकाता के बाद अब 29 अक्टूबर को होने वाले मुंबई में होने वाले वनडे मैचों पर खतरा मंडराने लगा है। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन पैसों की कमी से जूझ रहा है और इस कारण मैचों का आयोजन कराने में असमर्थ है। (पूरी खबर पढ़ें)

Web Title: sports top headlines news in hindi 10th october 2018

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे