Sports Top Headlines: भारत ने विंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त, पढ़ें अन्य बड़ी खेल खबरें

By सुमित राय | Published: November 5, 2018 07:25 AM2018-11-05T07:25:41+5:302018-11-05T07:25:41+5:30

Sports Top Headlines: भारतीय टीम ने पहले टी-20 मैच में विंडीज को 5 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली। पढ़ें 04 अक्टूबर की बड़ी खेल खबरें...

sports top headlines news in hindi 05 november 2018 and india vs west indies updates | Sports Top Headlines: भारत ने विंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त, पढ़ें अन्य बड़ी खेल खबरें

स्पोर्ट्स टॉप हेडलाइन्स

 कुलदीप यादव की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद कम स्कोर वाले मैच में दिनेश कार्तिक की जुझारू पारी से भारत ने पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज को पांच विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

'सिर्फ एक को छोड़कर कोहली तोड़ देंगे इंटरनेशनल क्रिकेट का हर रिकॉर्ड'

स्टीव वॉ ने कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट का हर रिकॉर्ड अपने नाम कर लेंगे। हालांकि इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कोहली भले ही सारे रिकॉर्ड तोड़ दें, लेकिन एक ऐसा रिकॉर्ड है जो कोहली नहीं तोड़ पाएंगे। स्टीव वॉ ने कहा कि कोहली सर डॉन ब्रैडमैन के औसत का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएंगे (यहां पढ़ें पूरी खबर)

दक्षिण अफ्रीका ने पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया

दक्षिण अफ्रीका ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया को पर्थ में खेले गए पहले वनडे में रविवार को 6 विकेट से हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया को 152 रन पर समेटने के बाद दक्षिण अफ्रीका ने जीत का लक्ष्य 29.2 ओवर में ही 4 विकेट खोकर हासिल करते हुए तीन वनडे मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

'खुशी है कि क्रिकेट के पास अब कोहली जैसा लीडर है'

क्रिकेट के मैदान पर लगातार नये कीर्तिमान स्थापित कर रहे विराट कोहली के प्रशंसको में दिग्गज क्रिकेटर ब्रायन लारा भी शामिल हो गये हैं जिन्होंने शनिवार को यहां भारतीय कप्तान को इस समय खेल का नेतृत्वकर्ता करार दिया।  (यहां पढ़ें पूरी खबर)

नोवाक जोकोविच ने पेरिस मास्टर्स में रोजर फेडरर को दी मात

नोवाक जोकोविच ने शनिवार को पेरिस मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के रोमांचक सेमीफाइनल में रोजर फेडरर को हराकर अगले सप्ताह विश्व का नंबर एक खिलाड़ी बनने से पहले अपने विजय क्रम को 22 जीत तक पहुंचा दिया।  (यहां पढ़ें पूरी खबर)

Web Title: sports top headlines news in hindi 05 november 2018 and india vs west indies updates

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे