Spanish League Football Tournament: बेनजेमा की टीम को झटका, विलारीयाल ने रीयाल मैड्रिड को 2-1 से हराया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 8, 2023 02:53 PM2023-01-08T14:53:08+5:302023-01-08T14:53:56+5:30

Spanish League Football Tournament: मोरेने ने 63वें मिनट में पेनल्टी पर गोल दागकर विलारीयाल को 2-1 से आगे किया जो निर्णायक स्कोर साबित हुआ।

Spanish League Football Tournament Karim Benzema team shock Villarreal beat Real Madrid 2-1 | Spanish League Football Tournament: बेनजेमा की टीम को झटका, विलारीयाल ने रीयाल मैड्रिड को 2-1 से हराया

पेनल्टी पर गोल दागकर विलारीयाल को 2-1 से आगे किया जो निर्णायक स्कोर साबित हुआ।

Highlightsमार्लोका ने वालाडोलिड को 1-0 से हराया।गिरोना और एस्पानयोल का मैच 2-2 से बराबर रहा।न्यूकासल को एफए फुटबॉल क्लब में हार का सामना करना पड़ा।

Spanish League Football Tournament: विलारीयाल ने स्पेनिश लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में शनिवार को यहां रीयाल मैड्रिड को 2-1 से हराया। चोट के कारण स्पेन की विश्व कप टीम से बाहर रहने वाले गेरार्ड मोरेनो ने एक गोल करने के अलावा एक गोल करने में मदद करते हुए विलारीयाल की जीत की नींव रखी।

मोरेनो के पास पर येरेमी पिनो ने 47वें मिनट में विलारीयाल को बढ़त दिलाई। विलारीयाल के युआन फोयथ के हैंडबॉल करने पर करीम बेनजेमा ने 60वें मिनट में पेनल्टी को गोल में बदलकर स्कोर 1-1 किया। मैड्रिड के डिफेंडर डेविड अल्बा ने भी फोयथ के पास पर हैंडबॉल की।

इस बार मोरेने ने 63वें मिनट में पेनल्टी पर गोल दागकर विलारीयाल को 2-1 से आगे किया जो निर्णायक स्कोर साबित हुआ। दिन के अन्य मुकाबलों में एब्डन प्रेट्स के गोल से मार्लोका ने वालाडोलिड को 1-0 से हराया जबकि गिरोना और एस्पानयोल का मैच 2-2 से बराबर रहा।

एफए कप में फिर हारा न्यूकासल

सऊदी अरब के क्लब फुटबॉल के सबसे अमीर मालिकों के अंतर्गत आने के बावजूद न्यूकासल को एफए फुटबॉल क्लब में हार का सामना करना पड़ा। न्यूकासल को इस प्रतिष्ठित और पुराने टूर्नामेंट में से एक एफए कप के तीसरे दौर में तीसरे टीयर की टीम शेफील्ड वेडनेस्डे के खिलाफ 2-1 से हार झेलनी पड़ी थी।

न्यूकासल को पिछले साल भी तीसरे दौर में तीसरे टीयर के क्लब कैम्ब्रिज यूनाईटेड ने हराया था। न्यूकासल की टीम हालांकि इंग्लिश प्रीमियर लीग में प्रभावी प्रदर्शन करते हुए तीसरे स्थान पर चल रही है और चैंपियन्स लीग में जगह बनाने की दौड़ में बनी हुई है।

प्रीमियर लीग की दो अन्य टीम नॉटिंघम फोरेस्ट और बोर्नेमाउथ को भी एफए कप में शनिवार को अपने से निचली लीग वाली टीम क्रमश: ब्लैकपूल और बर्नले के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी। बर्नले ने बोर्नेमाउथ को 4-2 जबकि ब्लैकपूल ने फोरेस्ट को 4-1 से हराया। हालांकि एफए कप के चौथे दौर में एक ऐसी टीम पहुंची है जो किसी पेशेवर लीग में नहीं खेलती। पांचवें टीयर की टीम रेक्सहैम ने दूसरे टीयर की टीम कोवेंट्री को 4-3 से हराकर चौथे दौर में प्रवेश किया।

उडिनेस को हराकर यूवेंटस ने लगातार आठवीं जीत दर्ज की

यूवेंटस ने शनिवार को यहां सिरी ए फुटबॉल टूर्नामेंट में उडिनेस को 1-0 से हराकर लगातार आठवीं जीत दर्ज की। डेनिएलो ने निर्धारित समय का खेल खत्म होने से चार मिनट पहले फेडेरिको चीसा के पास पर गोल दागा। यूवेंटस के खिलाफ पिछले आठ मैच में कोई गोल नहीं हुआ है। इस जीत से यूवेंटस की टीम सिरी एक में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। इंटर मिलान ने मोंजा ने 2-2 से ड्रॉ खेला जबकि फायोरेंटिना ने सासुओलो को 2-1 से हराया।

Web Title: Spanish League Football Tournament Karim Benzema team shock Villarreal beat Real Madrid 2-1

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Spain