मेडिकल टीम सैनी पर नजर रखे हुए है, अंतिम फैसले के लिये इंतजार करेंगे : म्हाम्ब्रे

By भाषा | Published: July 29, 2021 07:05 AM2021-07-29T07:05:26+5:302021-07-29T07:05:26+5:30

Medical team is keeping an eye on Saini, will wait for final decision: Mhambrey | मेडिकल टीम सैनी पर नजर रखे हुए है, अंतिम फैसले के लिये इंतजार करेंगे : म्हाम्ब्रे

मेडिकल टीम सैनी पर नजर रखे हुए है, अंतिम फैसले के लिये इंतजार करेंगे : म्हाम्ब्रे

कोलंबो, 29 जुलाई भारतीय गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने कहा है कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम तेज गेंदबाज नवदीप सैनी पर नजर रखे हुए है जिनके कंधे में श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के दौरान चोट लग गई थी ।

सैनी ने मैच में एक भी ओवर नहीं किया था । उन्हें श्रीलंकाई पारी के 19वें ओवर में कंधे पर चोट लगने के बाद मैदान से बाहर ले जाना पड़ा ।

कृणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद भारत के आठ खिलाड़ी पृथकवास में थे । भारतीय टीम चार विकेट से मुकाबला हार गई।

म्हाम्ब्रे ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ नवदीप के मामले में मेडिकल टीम नजर रखे हुए है । हम हालात का आकलन करेंगे और उसके अनुसार ही फैसला लेंगे । फैसला लेने पर चयनकर्ताओं और कोच को बता दिया जायेगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Medical team is keeping an eye on Saini, will wait for final decision: Mhambrey

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे