खुली धमकी, 'पद्मावत' की रिलीज नहीं रोकी गई तो राजपूत महिलाएं करेंगी जौहर

By IANS | Published: January 14, 2018 10:53 PM2018-01-14T22:53:08+5:302018-01-14T23:18:16+5:30

पद्मावत के विरोध में हुई बैठक में करीब 500 लोग शामिल हुए, जिसमें शहर के उच्च घरानों से ताल्लुक रखने वाली 100 महिलाएं शामिल हुईं।

Rajput woman johar Padmavat Release Ban Karni Sena | खुली धमकी, 'पद्मावत' की रिलीज नहीं रोकी गई तो राजपूत महिलाएं करेंगी जौहर

खुली धमकी, 'पद्मावत' की रिलीज नहीं रोकी गई तो राजपूत महिलाएं करेंगी जौहर

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का नाम बदलकर 'पद्मावत' कर देने और इसमें पांच संशोधन करने के बावजूद इसकी रिलीज को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। चित्तौड़गढ़ की महिलाओं ने सरकार द्वारा फिल्म की रिलीज पर रोक नहीं लगाने पर जौहर (आग में कूदना) करने की धमकी दी है।

चित्तौड़गढ़ में आयोजित सर्वसमाज बैठक में सदस्यों ने फिल्म की प्रस्तावित रिलीज के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया। बैठक में करीब 500 लोग शामिल हुए, जिसमें शहर के उच्च घरानों से ताल्लुक रखने वाली 100 महिलाएं शामिल हुईं। 

महिलाओं ने फिल्म की रिलीज पर रोक नहीं लगने पर शनिवार को जौहर करने की धमकी दी। राजपूत करणी सेना के प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि 17 जनवरी को पूरे चित्तौड़गढ़ में राष्ट्रीय राजमार्गो, रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया जाएगा। 

फिल्म को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल चुकी है और यह पूरे भारत में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। राजस्थान सरकार ने हालांकि राज्य में इसे रिलीज नहीं करने का फैसला किया है।

Web Title: Rajput woman johar Padmavat Release Ban Karni Sena

नई रिलीज़ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे