महाराष्ट्रः नवी मुंबई के डीवाई पाटिल गर्ल्स हॉस्टल में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

By रामदीप मिश्रा | Published: March 18, 2020 03:06 PM2020-03-18T15:06:50+5:302020-03-18T15:21:44+5:30

नवी मुंबईः डीवाई पाटिल गर्ल्स हॉस्टल में भीषण आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई हैं

Maharashtra: Massive fire at DY Patil girls hostel in Navi Mumbai Nerul | महाराष्ट्रः नवी मुंबई के डीवाई पाटिल गर्ल्स हॉस्टल में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

डीवाई पाटिल गर्ल्स हॉस्टल में भीषण आग।

Highlightsनवी मुंबई के नेरुल में बुधवार (18 मार्च) को डीवाई पाटिल गर्ल्स हॉस्टल में भीषण आग लग गई।आग लगने की घटना दोपहर करीब 1 बजकर 45 की है।

नवी मुंबई के नेरुल में बुधवार (18 मार्च) को डीवाई पाटिल गर्ल्स हॉस्टल में भीषण आग लग गई। अब तक किसी के घायल होने और हताहत होने की कोई रिपोर्ट सामने नहीं आई है। घटना दोपहर करीब 1 बजकर 45 की है। आग लगने के पीछे के कारण का पता नहीं लग सका है।

खबरों के अनुसार, आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं और आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं।


कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया है कि आग अस्पताल अस्पताल में लगी, जबकि कुछ में कहा गया कि आग स्टेडियम के पास लगी। लेकिन, ध्यान देने वाली बात यह है कि डीवाई पाटिल स्टेडियम, अस्पताल और विश्वविद्यालय का छात्रावास परिसर में हैं, जहां आग लगी।

फिलहाल आग लगने के सही कारणों का पता नहीं चल सका है। आग लगने के तुरंत बाद, कई ट्विटर यूजर्न ने आग लगने के बारे में सूचना दी, जिसके बाद दमकल विभाग हरकत में आया।

इससे पहले 16 मार्च को मुम्बई के शिवड़ी इलाके में एक गोदाम में सोमवार को सुबह भीषण आग लग गई। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि गोदाम में आग सुबह 11 बजकर करीब 15 मिनट पर लगी थी। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ था। दमकल विभाग की करीब 11 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया था। 

Web Title: Maharashtra: Massive fire at DY Patil girls hostel in Navi Mumbai Nerul

महाराष्ट्र से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे