मध्य प्रदेश: लिफ्ट गिरने से उद्योगपति सहित छह लोगों की मौत, पुलिस ने लिफ्ट के आसपास की जगह की सील

By भाषा | Published: January 1, 2020 07:52 PM2020-01-01T19:52:45+5:302020-01-01T19:52:45+5:30

पाथ इंडिया कंपनी (प्रकाश अस्फाल्टिंग्स एंड टोल हाइवेज (इंडिया) लिमिटेड) के संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक पुनीत अग्रवाल (53), उनकी बेटी पलक (27), दामाद पलकेश (28), पौत्र नव अग्रवाल (3) और दो रिश्तेदारों आर्य वीर (11) एवं गौरव (40) की मंगलवार शाम को महू कस्बे से करीब पांच किलोमीटर दूर पातालपानी स्थित उनके फार्म हाउस में लगी लिफ्ट के गिरने से मौत हो गई।

Madhya Pradesh: Six people, including industrialist, died after lift fell, police sealed the area around the lift | मध्य प्रदेश: लिफ्ट गिरने से उद्योगपति सहित छह लोगों की मौत, पुलिस ने लिफ्ट के आसपास की जगह की सील

मध्य प्रदेश: लिफ्ट गिरने से उद्योगपति सहित छह लोगों की मौत, पुलिस ने लिफ्ट के आसपास की जगह की सील

Highlightsप्रदेश के प्रसिद्ध उद्योगपति पुनीत अग्रवाल (53) एवं उनके पांच अन्य रिश्तेदारों की मंगलवार शाम को मौत हो गई।गौरव, पलकेश का जीजा था। हादसे में पुनीत अग्रवाल की एक रिश्तेदार निधि गंभीर रूप से घायल हुई है, जिनका इलाज इंदौर के अस्पताल में चल रहा है।

मध्यप्रदेश के महू कस्बे के पास स्थित फार्म हाउस में लगी लिफ्ट के गिरने से उद्योगपति एवं पांच अन्य लोगों की मौत के मामले में मध्यप्रदेश पुलिस ने उक्त लिफ्ट एवं आस पास की जगह को सील कर दिया है। महू कस्बे के पास स्थित फार्म हाउस में लगी लिफ्ट के गिरने से प्रदेश के प्रसिद्ध उद्योगपति पुनीत अग्रवाल (53) एवं उनके पांच अन्य रिश्तेदारों की मंगलवार शाम को मौत हो गई थी और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया था।

पाथ इंडिया कंपनी (प्रकाश अस्फाल्टिंग्स एंड टोल हाइवेज (इंडिया) लिमिटेड) के संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक पुनीत अग्रवाल (53), उनकी बेटी पलक (27), दामाद पलकेश (28), पौत्र नव अग्रवाल (3) और दो रिश्तेदारों आर्य वीर (11) एवं गौरव (40) की मंगलवार शाम को महू कस्बे से करीब पांच किलोमीटर दूर पातालपानी स्थित उनके फार्म हाउस में लगी लिफ्ट के गिरने से मौत हो गई थी। गौरव, पलकेश का जीजा था। हादसे में पुनीत अग्रवाल की एक रिश्तेदार निधि गंभीर रूप से घायल हुई है, जिनका इलाज इंदौर के अस्पताल में चल रहा है। ये सभी पास के ही रमणीय पातालपलानी झरने को देखने के लिए गए थे। करीब 60 से 70 फुट ऊंची यह लिफ्ट एक ऊंचे टावर से जुड़ी थी।

बड़गोंदा पुलिस थाना प्रभारी रॉबर्ट गिरवाल ने बुधवार को ‘भाषा’ को बताया, ‘‘हमने घटनास्थल को सील कर दिया है, जहां मंगलवार को लिफ्ट के गिरने से छह लोगों की मौत हुई थी।’’ उन्होंने कहा, "प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि लिफ्ट के रखरखाव में कुछ लापरवाही बरतने के चलते ही यह हादसा हुआ।’’ हालांकि, गिरवाल ने बताया कि मामले की विस्तृत जांच चल रही है। इस बीच, उद्योगपति पुनीत अग्रवाल सहित सभी छह लोगों का बुधवार को अंतिम संस्कार किया गया।

पुनीत और उनके पौत्र का अंतिम संस्कार महू के श्मशान घाट में किया गया, जबकि यहां से करीब 25 किलोमीटर दूर इंदौर के एक श्मशान घाट में पलक, पलकेश, आर्य वीर और गौरव का अंतिम संस्कार किया गया। इससे पहले यहां एक शोक सभा में महू विधायक उषा ठाकुर, इंदौर विधायक आकाश विजयवर्गीय, मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री एवं रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला, मध्यप्रदेश के वाणिज्य कर आयुक्त राघवेन्द्र सिंह और पूर्व विधायक जीतू जिराती सहित अन्य लोगों ने पुनीत को श्रद्धांजलि दी और समाज के लिए किये गये अच्छे कार्यों के लिए उनकी तारीफ की।  

Web Title: Madhya Pradesh: Six people, including industrialist, died after lift fell, police sealed the area around the lift

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे