Madhya Pradesh Election 2023: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के बंगले के सामने प्रदर्शन किया, नामांकन रैली में उमड़े लोग

By नईम क़ुरैशी | Published: October 26, 2023 06:55 PM2023-10-26T18:55:01+5:302023-10-27T15:54:23+5:30

Madhya Pradesh Election 2023: शुजालपुर विधानसभा सभा सीट मप्र की सबसे हॉट सीट बन गई है। कांग्रेस ने यूपी से आये ठेकेदार रामवीर सिंह सिकरवार को अपना उम्मीदवार बनाया है।

Madhya Pradesh Election 2023 Yogendra Singh Bunty Bana Filed nomination from Congress people gathered in support mp chunav  | Madhya Pradesh Election 2023: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के बंगले के सामने प्रदर्शन किया, नामांकन रैली में उमड़े लोग

file photo

Highlights हजारों समर्थक बंटी बना की नामांकन रैली में शुजालपुर में एकत्रित हो गए।कांग्रेस के शीर्ष नैतृत्व ने योगेंद्र सिंह बंटी बना को टिकट का वायदा किया था।योगेंद्र सिंह बंटी बना ने कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

Madhya Pradesh Election 2023: शाजापुर जिले की 168 शुजालपुर विधानसभा में कांग्रेस का उम्मीदवार घोषित होने के बाद से घमासान छिड़ गया है। दो दिन भोपाल में हजारों लोगों ने प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के बंगले के सामने प्रदर्शन किया और आज गुरुवार को हजारों समर्थक बंटी बना की नामांकन रैली में शुजालपुर में एकत्रित हो गए।

कांग्रेस की सूची में नाम न मैंडेड बावजूद उसके बंटी समर्थको का ऐसा सैलाब कि करीब ढाई घंटा यातायात थमा रहा। शुजालपुर विधानसभा सभा सीट मप्र की सबसे हॉट सीट बन गई है। यहां से कांग्रेस ने यूपी से आये ठेकेदार रामवीर सिंह सिकरवार को अपना उम्मीदवार बनाया है।

इनका नाम आने के बाद से ही पूरे क्षेत्र के साथ भोपाल में विरोध प्रदर्शन थमने का नाम नही ले रहा है। जगह जगह पुतले फूंके जा रहे हैं। कांग्रेस के शीर्ष नैतृत्व ने योगेंद्र सिंह बंटी बना को टिकट का वायदा किया था, मगर अंतिम समय में बने समीकरणों के चलते रामवीर सिंह सिकरवार को उम्मीदवार बना दिया गया।

जिसके बाद हंगामा हो गया और इस उम्मीवारी के विरोध की आंच में जिले और आसपास की करीब सात सीट पर कांग्रेस की स्थिति खराब होने की कगार पर पहुंच गई है। गुरुवार को 10:30 बजे शुजालपुर स्थित श्री रोकड़िया हनुमान मंदिर से हजारों का जन सैलाब अकोदिया रोड़ स्थित तहसील कार्यालय पहुंचा जहां योगेंद्र सिंह बंटी बना ने कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

इसके पूर्व शुजालपुर चौराहा पर रैली में आये समर्थकों को सम्बोधित करते हुए बंटी बना ने कहा कि मुझे पिछले 15 वर्ष से आश्वासन दिया जा रहा है। इस बार भी शीर्ष नैतृत्व ने सभी पैमाने पर मेरी परीक्षा ली, फिर चाहे सर्वे हो या संगठन का काम मैं उसमें खरा उतरा।

जिसके बाद मुझे टिकिट का आश्वासन दिया गया। मुझे अभी भी आशा है कि क्षेत्र की जनता की मांग और मेरी निष्ठा व्यर्थ नही जाएगी। हमारे वरिष्ठ नेता और हाईकमान टिकिट देकर न्याय अवश्य करेंगे। उन्होंने कहा कि आज मेरे लिए अच्छा मुहर्त था, जिसमें मैंने कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है।

Web Title: Madhya Pradesh Election 2023 Yogendra Singh Bunty Bana Filed nomination from Congress people gathered in support mp chunav 

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे