असदुद्दीन ओवैसी ने शिवराज सिंह से पूछा- 'ग्वालियर के पीड़ित से भी माफी मांगेंगे या...', युवक से तलवे चटवाने का वीडियो आया था

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: July 9, 2023 02:12 PM2023-07-09T14:12:44+5:302023-07-09T14:14:36+5:30

वायरल वीडियो में ग्वालियर में एक व्यक्ति को चलती गाड़ी के अंदर दूसरे व्यक्ति के पैरों के तलवों को चाटने के लिए मजबूर करते हुए देखा गया। बताया गया कि पीड़ित मुसलमान है। पुलिस ने घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

AIMIM chief Asaduddin Owaisi asked Shivraj Singh Will he apologize to the victim of Gwalior | असदुद्दीन ओवैसी ने शिवराज सिंह से पूछा- 'ग्वालियर के पीड़ित से भी माफी मांगेंगे या...', युवक से तलवे चटवाने का वीडियो आया था

एआईएमआईएम (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी

HighlightsAIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शिवराज सिंह पर कसा तंजपूछा- ग्वालियर के पीड़ित से माफी मांगेंगे या उसे जेल भेज देंगे?ग्वालियर में भी सीधी जैसा ही मामला सामने आया है

भोपाल: मध्य प्रदेश के सीधी में आदिवासी युवक पर पेशाब करने की घटना को लेकर विवाद के कुछ दिनों बाद एक नया वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में ग्वालियर में एक व्यक्ति को चलती गाड़ी के अंदर दूसरे व्यक्ति के पैरों के तलवों को चाटने के लिए मजबूर करते हुए देखा गया। बताया गया कि पीड़ित मुसलमान है। पुलिस ने घटना के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है। 

लेकिन अब इस मामले को लेकर AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा है। ओवैसी ने पूछा है कि सीएम शिवराज क्या ग्वालियर के पीड़ित को भी घर बुलाकर  उससे भी माफी मांगेंगे?

ओवैसी ने ट्वीट करते हुए कहा, "ग्वालियर में भी सीधी जैसा ही मामला सामने आया है। मुसलमान युवक को अगवा करके उसे मारा पीटा गया और तलवे भी चटवाए गए। शिवराज सिंह चौहान क्या आप पीड़ित को घर बुलाकर उसे से माफी मांगेंगे या उसे जेल भेज देंगे?" 

बता दें कि वायरल वीडियो में पीड़ित को एक अन्य व्यक्ति द्वारा बार-बार थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है, जो चलती गाड़ी के अंदर पीड़ित को "गोलू गुर्जर बाप है"  कहने के लिए मजबूर करता है। एक अन्य वीडियो क्लिप में आरोपी को बार-बार थप्पड़ मारते हुए दिखाया गया है। एक अधिकारी के मुताबिक, पीड़ित और घटना में शामिल आरोपी दोनों ग्वालियर जिले के डबरा शहर के रहने वाले हैं।

इससे पहले मध्य प्रदेश के सीधी में आदिवासी व्यक्ति दशमत रावत पर भाजपा कार्यकर्ता प्रवेश शुक्ला द्वारा पेशाब करने का मामला सामने आया था। बाद में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दशमत रावत को घर बुलाकर मांफी मांगी थी और उनके पैर धोए थे। मुख्यमंत्री शिवराज ने घटना की निंदा की और आरोपी पर एनएसए के तहत कार्रवाई करने का आदेश दिया। साथ ही 5 लाख रुपए मुआवजा दिया। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इसी को लेकर तंज कसते हुए कहा कि  पीड़ित की जाति और मजहब देखकर कार्रवाई की जाती है। 

Web Title: AIMIM chief Asaduddin Owaisi asked Shivraj Singh Will he apologize to the victim of Gwalior

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे