Pro Kabaddi League 2019: Tamil Thalaivas Beat Telugu Titans (39-26) | Pro Kabaddi League 2019, Telugu Titans vs Tamil Thalaivas: राहुल चौधरी का सुपर-10, थलाइवाज ने 13 अंकों से मारी बाजी
Pro Kabaddi League 2019, Telugu Titans vs Tamil Thalaivas: राहुल चौधरी का सुपर-10, थलाइवाज ने 13 अंकों से मारी बाजी

प्रो कबड्डी लीग सीजन-7 में 21 जुलाई को तमिल थलाइवाज ने तेलुगू टाइटंस को 39-26 से मात देकर टूर्नामेंट में अपनी शानदार शुरुआत की। पिछले 6 सीजन से टाइंटस की ओर से खेलने वाले राहुल चौधरी ने थलाइवाज की ओर से अपने पहले ही मैच में सुपर-10 लगाया।

मुकाबले के पांचवें मिनट थलाइवाज ने अपना रिव्यू गंवा दिया। इस दौरान मुकाबला कांटे की टक्कर का चल रहा था। मैच के 16वें मिनट टाइटंस को ऑलआउट का सामना करना पड़ा, जहां से थलाइवाज ने दोगुनी लीड बना ली। पहले हाफ की समाप्ति तक थलाइवाज ने 20-10 से शानदार बढ़त बनाए रखी।

दूसरे हाफ के पहले 10 मिनट टाइंटस ने थलाइवाज के मुकाबले तेजी से अंक बटोरे। मैच के 36वें मिनट राहुल चौधरी ने अपना सुपर-10 पूरा किया, जहां से थलाइवाज की जीत नजर आने लगी। इसी बीच टाइंटस को दूसरी बार ऑलआउट का सामना करना पड़ा और थलाइवाज ने 13 अंकों से मैच अपने नाम कर लिया।

थलाइवाज के रेडिंग में 20, जबकि टाइटंस ने 15 अंक अपने नाम किए, जबकि टैकल के मामले में थलाइवाज 15-8 से आगे रहा। बात अगर ऑलआउट की करें, तो टाइटंस को दो बार इसका सामना करना पड़ा, जिसके चलते विपक्षी टीम ने 4 अंक जुटाए। हालांकि 3 अतिरिक्त प्वाइंट्स टाइटंस के हिस्से में जरूर गए।

तेलुगू टाइटंस की ओर से सिद्धार्थ देसाईं ने रेड में 5, जबकि कमल सिंह ने टैकल में 2 अंक जुटाए। वहीं  थलाइवाज की ओर से राहुल चौधरी ने 15 रेड में 10, जबकि मंजीत छिल्लर ने 7 टैकल में 6 अंक अपने नाम किए।


Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Tamil Thalaivas Beat Telugu Titans (39-26)
कबड्डी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे