Pro Kabaddi: गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स से भिड़ेगी पटना पाइरेट्स की टीम, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

By सुमित राय | Published: October 5, 2019 07:25 AM2019-10-05T07:25:11+5:302019-10-05T07:25:11+5:30

गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और पटना पाइरेट्स की टीमें पहले ही प्लेऑफ के दौर से बाहर हो चुकी है।

Pro Kabaddi League 2019: Gujarat Fortungianst vs Patna Pirates Match Preview and Team Analysis | Pro Kabaddi: गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स से भिड़ेगी पटना पाइरेट्स की टीम, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

Pro Kabaddi: गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स से भिड़ेगी पटना पाइरेट्स की टीम

Highlightsप्रो कबड्डी के 7वें सीजन के 123वां मैच में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और पटना पाइरेट्स के बीच खेला जाएगा।गुजरात और पटना के बीच यह मैच ग्रेटर नोएडा में शनिवार को रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन के 123वां मैच में गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और पटना पाइरेट्स के बीच खेला जाएगा। गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और पटना पाइरेट्स के बीच यह मैच ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शनिवार को रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन

गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और पटना पाइरेट्स की टीमें पहले ही प्लेऑफ के दौर से बाहर हो चुकी है। दोनों टीमों के दो-दो मैच बचे हैं और वे जीत के साथ सीजन को खत्म करना चाहेंगी। गुजरात की टीम ने 20 मैचों में 6 जीत के साथ 45 अंक हासिल किए हैं और अंक तालिका में 9वें नंबर पर मौजूद है। वहीं पटना की टीम को 20 मैचों में 6 जीत मिली है और टीम 41 अंकों के साथ 10वें नंबर पर मौजूद है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

इस मैच में पटना पाइरेट्स के स्टार रेडर प्रदीप नरवाल पर नजर होगी, जिन्होंने अब तक 20 मैचों में 251 अंक हासिल किए हैं। वहीं गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स की टीम को रोहित गुलिया से एक बार फिर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी, जिन्होंने 20 मैचों में 127 अंक बनाए हैं।

कहां देख सकेंगे मैच

गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स और पटना पाइरेट्स  के बीच इस मैच का प्रसारण शनिवार रात 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकाह हैं-

पटना पाइरेट्स: 

रेडर: आशीष, जैंग कुन ली, मोहम्मद इस्माइल मगशूदलू महाली, मोहित, नवीन, प्रदीप नरवाल, पूरण सिंह, राजीवरसिंह प्रताप राव चव्हाण।
डिफेंडर: महेंद्र चौधरी, नीरज कुमार, जयदीप, सुरेंद्र नाडा, बिंटू नरवाल, जवाहर डागर।
ऑलराउंडर: हादी ओशटोरक, रवींद्र, साहिल मन्न, विकास जागलान।

गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स: 

रेडर: अभिषेक, अबू फजल मकशूदलू, गुरविंदर सिंह, हरमनजीत सिंह, ललित चौधरी, मोरे बी, सचिन तंवर, सोनू।
डिफेंडर: अमित खरब, अंकित, प्रवेश भैंसवाल, सोनू गहलावत, सुमित, ऋतुराज शिवाजी कोवारी, सुनील कुमार।
ऑलराउंडर: पंकज, रोहित गूलिया, मोहम्मद शाजिद होसेन, विनोद कुमार।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Gujarat Fortungianst vs Patna Pirates Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे