Pro Kabaddi: दूसरे घरेलू मुकाबले में पुणेरी पल्टन से भिड़ेगी बंगाल की टीम, जानें किन खिलाड़ियों के बीच होगी कड़ी टक्कर

By सुमित राय | Published: September 8, 2019 07:12 AM2019-09-08T07:12:20+5:302019-09-08T07:12:20+5:30

गुजरात के खिलाफ टाई से शुरुआत करने वाली बंगाल की टीम ने अब तक 13 मुकाबलों में 6 जीते हैं, चार हारे हैं और तीन मैच टाई हुआ है। वहीं पुणेरी पल्टन की टीम ने अब तक 13 मैचों में से सिर्फ चार जीते हैं।

Pro Kabaddi League 2019: Bengal Warriors vs Puneri Paltan Match Preview and Team Analysis | Pro Kabaddi: दूसरे घरेलू मुकाबले में पुणेरी पल्टन से भिड़ेगी बंगाल की टीम, जानें किन खिलाड़ियों के बीच होगी कड़ी टक्कर

Pro Kabaddi: दूसरे घरेलू मुकाबले में पुणेरी पल्टन से भिड़ेगी बंगाल की टीम

Highlightsपीकेएल के सातवें सीजन के 81वें मैच में बंगाल पुणेरी के खिलाफ अपना दूसरा घरेलू मैच खेलने उतरेगी।बंगाल वॉरियर्स और पुणेरी पल्टन के बीच यह मैच कोलकाता में रविवार को शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन के 81वें मैच में बंगाल वॉरियर्स की टीम पुणेरी पल्टन के खिलाफ अपना दूसरा घरेलू मैच खेलने उतरेगी। बंगाल वॉरियर्स और पुणेरी पल्टन के बीच यह मैच कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में रविवार को शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन

गुजरात के खिलाफ टाई से शुरुआत करने वाली बंगाल की टीम ने अब तक 13 मुकाबलों में 6 जीते हैं, चार हारे हैं और तीन मैच टाई हुआ है। वहीं पुणेरी पल्टन की टीम ने अब तक 13 मैचों में से सिर्फ चार जीते हैं और टीम 28 अंकों के साथ 10वे नंबर पर मौजूद है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

बंगाल के रेडर मनिंदर ने गुजरात के खिलाफ 9 अंक हासिल कर घरेलू सीजन में शानदार प्रदर्शन की शुरुआत की। पुणे के खिलाफ मनिंदर एक बार फिर कमाल कर सकते हैं, वहीं पुणेरी पल्टन की ओर से मंजीत और पंकज मोहिते बंगाल के लिए मुश्किल बन सकते हैं।

कहां देख सकेंगे मैच

बंगाल वॉरियर्स और पुणेरी पल्टन के बीच इस का प्रसारण रविवार को रात 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

बंगाल वॉरियर्स की टीम :

रेडर : भुवनेश्वर गौर, के प्रपंजन, मनिंदर सिंह, मोहम्मद तागी महाली, राकेश नरवाल, रवींद्र रमेश कुमावत, सुकेश हेगड़े।
डिफेंडर : नवीन नरवाल, साहिल, विजय थंगदुरई, अमित, बलदेव सिंह, जीवा कुमार, विराज विष्णु लंगड़े, आदर्श टी, धमेंद्र सिंह, रिंकू नरवाल।
ऑलराउंडर : आमिर धूमल, अविनाश एआर, मोहम्मद इस्माइल नबीबख्श।

पुणेरी पल्टन की टीम :

रेडर : नितिन तोमर, दर्शन कादियान, मंजीत, पवन कुमार कादियान, अमित कुमार, इमाद निया।
डिफेंडर : शुभम शिंदे, हाजी ताजिक, गिरीश एर्नाक, सुरजीत सिंह, सतपाल, दीपक यादव, जे शाहाजी।
ऑलराउंडर : अमित कुमार, संदीप, सागर बी. कृष्णा।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Bengal Warriors vs Puneri Paltan Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे