Pro Kabaddi: गुजरात के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी बंगाल की टीम, ये खिलाड़ी कर सकते हैं कमाल

By सुमित राय | Published: September 7, 2019 07:07 AM2019-09-07T07:07:23+5:302019-09-07T07:07:23+5:30

बंगाल वॉरियर्स की टीम ने अब तक खेले 12 में से 6 मैचों में जीत हासिल की है और टीम 40 अंकों के साथ चौथे नंबर पर मौजूद है। वहीं गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स की टीम 30 अंकों के साथ 8वें नंबर पर मौजूद है।

Pro Kabaddi League 2019: Bengal Warriors vs Gujarat Fortune Giants Match Preview and Team Analysis | Pro Kabaddi: गुजरात के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी बंगाल की टीम, ये खिलाड़ी कर सकते हैं कमाल

Pro Kabaddi: गुजरात के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी बंगाल की टीम

Highlightsप्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के 78वें मैच से बंगाल की टीम गुजरात के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी।बंगाल और गुजरात के बीच यह मैच कोलकाता में शनिवार को शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन के 78वें मैच से बंगाल वॉरियर्स की टीम गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी। बंगाल वॉरियर्स और गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के बीच यह मैच कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में शनिवार को शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन

बंगाल वॉरियर्स की टीम ने अब तक खेले 12 में से 6 मैचों में जीत हासिल की है और टीम 40 अंकों के साथ चौथे नंबर पर मौजूद है। वहीं गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स ने अब तक खेले 12 मैचों में सिर्फ 5 मैच जीत पाई है और टीम 30 अंकों के साथ 8वें नंबर पर मौजूद है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

इस मैच में बंगाल वॉरियर्स के रेडर मनिंदर सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया है और 12 मैचों में 95 अंक हासिल किया है। इस मैच में बंगाल की ओर से फिर कमाल कर सकते हैं। गुजरात की ओर से रोहित गुलिया पर नजर होगी, जिन्होंने 12 मैचों में 62 अंक हासिल किया है।

कहां देख सकेंगे मैच

बंगाल वॉरियर्स और गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के बीच इस का प्रसारण शनिवार को शाम 7.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

बंगाल वॉरियर्स: 

रेडर: भुवनेश्वर गौर, के प्रपंजन, मनिंदर सिंह, मोहम्मद तागी महाली, राकेश नरवाल, रवींद्र रमेश कुमावत, सुकेश हेगड़े।
डिफेंडर: नवीन नरवाल, साहिल, विजय थंगदुरई, अमित, बलदेव सिंह, जीवा कुमार, विराज विष्णु लंगड़े, आदर्श टी, धमेंद्र सिंह, रिंकू नरवाल।
ऑलराउंडर: आमिर धूमल, अविनाश एआर, मोहम्मद इस्माइल नबीबख्श। 

गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स: 

रेडर: अभिषेक, अबू फजल मकशूदलू, गुरविंदर सिंह, हरमनजीत सिंह, ललित चौधरी, मोरे बी, सचिन तंवर, सोनू।
डिफेंडर: अमित खरब, अंकित, प्रवेश भैंसवाल, सोनू गहलावत, सुमित, ऋतुराज शिवाजी कोवारी, सुनील कुमार।
ऑलराउंडर: पंकज, रोहित गूलिया, मोहम्मद शाजिद होसेन, विनोद कुमार।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Bengal Warriors vs Gujarat Fortune Giants Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे