PKL 2019, Bengal vs Delhi: अंक तालिका की दो टॉप टीमों के बीच होगी टक्कर, जानें किन खिलाड़ियों पर होगी नजर

By सुमित राय | Published: August 17, 2019 07:56 AM2019-08-17T07:56:20+5:302019-08-17T07:56:20+5:30

बंगाल वॉरियर्स और दबंग दिल्ली के बीच यह मैच चेन्नई के जवाहरलाल नेहरु इंडोर स्टेडियम में शनिवार को भारतीय समय के अनुसार शाम 8.30 बजे से खेला जाएगा।

Pro Kabaddi League 2019: Bengal Warriors vs Dabang Delhi Match Preview and Team Analysis | PKL 2019, Bengal vs Delhi: अंक तालिका की दो टॉप टीमों के बीच होगी टक्कर, जानें किन खिलाड़ियों पर होगी नजर

PKL 2019, Bengal vs Delhi: अंक तालिका की दो टॉप टीमों के बीच होगी टक्कर

Highlightsप्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का 46वां मैच बंगाल वॉरियर्स और दबंग दिल्ली के बीच खेला जाएगा।बंगाल और दिल्ली के बीच यह मैच चेन्नई में शनिवार को शाम 8.30 बजे से खेला जाएगादबंग दिल्ली की टीम अंक तालिका में नंबर एक तो बंगाल की टीम नंबर दो पर मौजूद है।

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन का 46वां मैच बंगाल वॉरियर्स और दबंग दिल्ली के बीच खेला जाएगा। बंगाल वॉरियर्स और दबंग दिल्ली के बीच यह मैच चेन्नई के जवाहरलाल नेहरु इंडोर स्टेडियम में शनिवार को भारतीय समय के अनुसार शाम 8.30 बजे से खेला जाएगा।

दोनों टीमों का इस सीजन में प्रदर्शन

बंगाल वॉरियर्स की टीम ने अब तक खेले 7 मैचों में चार जीत हासिल की है और दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि एक मैच ड्रॉ हुआ है। बंगाल की टीम 25 अंकों के साथ अंका तालिका में दूसरे नंबर पर मौजूद है। वहीं दबंग दिल्ली की टीम को 6 मैचों में पांच जीत मिली है और एक मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। टीम 26 अंक के साथ अंक तालिका में टॉप पर मौजूद है।

इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

इस मैच में दबंग दिल्ली के रेडर नवीन कुमार पर नजर होगी, जिन्होंने अब तक 6 मैचों में 64 अंक हासिल किए हैं, वहीं दिल्ली को रेडर चंद्रन रंजीत से भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी, जिन्होंने 37 अंक अर्जित किए हैं। बंगाल के रेडर मनिंदर सिंह पर एक बार फिर नजर होगी, जिन्होंने 7 मैचों में 59 अंक हासिल किए हैं।

कहां देख सकते हैं मैच

बंगाल वॉरियर्स और दबंग दिल्ली के बीच इस का प्रसारण शनिवार को शाम 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकाह हैं -

दबंग दिल्ली की टीम :

रेडर : अमल कादियान, चंद्रन रंजीत, नवीन कुमार, नीरज नरवाल, सुमित कुमार।
डिफेंडर : मोहित, विशाल माने, प्रतीक पाटिल, रविंदर पहल, अनिल कुमार, सईद गफ्फारी, सत्यवान, सुमित, जोगिंदर नरवाल, सोमबीर।
ऑलराउंडर : बलराम, मेराज शेख, विजय।

बंगाल वॉरियर्स की टीम : 

रेडर : भुवनेश्वर गौर, के प्रपंजन, मनिंदर सिंह, मोहम्मद तागी महाली, राकेश नरवाल, रवींद्र रमेश कुमावत, सुकेश हेगड़े।
डिफेंडर : नवीन नरवाल, साहिल, विजय थंगदुरई, अमित, बलदेव सिंह, जीवा कुमार, विराज विष्णु लंगड़े, आदर्श टी, धमेंद्र सिंह, रिंकू नरवाल।
ऑलराउंडर : आमिर धूमल, अविनाश एआर, मोहम्मद इस्माइल नबीबख्श। 

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Bengal Warriors vs Dabang Delhi Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे