"आप 'इंडिया' गठबंधन में हैं लेकिन इंडिया आपके साथ नहीं है", सुकांत मजूमदार का ममता बनर्जी पर हमला

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: August 22, 2023 08:56 AM2023-08-22T08:56:33+5:302023-08-22T09:03:17+5:30

बंगाल भाजपा के प्रमुख सुकांत मजूमदार ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप 'इंडिया' गठबंधन में तो हैं लेकिन इंडिया के लोग आपके साथ नहीं है। वो भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं।

"You are in 'India' alliance but India is not with you", Sukanta Majumdar attacks Mamata Banerjee | "आप 'इंडिया' गठबंधन में हैं लेकिन इंडिया आपके साथ नहीं है", सुकांत मजूमदार का ममता बनर्जी पर हमला

"आप 'इंडिया' गठबंधन में हैं लेकिन इंडिया आपके साथ नहीं है", सुकांत मजूमदार का ममता बनर्जी पर हमला

Highlightsबंगाल भाजपा के प्रमुख सुकांत मजूमदार ने साधा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना मजूमदार ने कहा कि आप 'इंडिया' गठबंधन में तो हैं लेकिन इंडिया के लोग आपके साथ नहीं हैसुकांत मजूमदार ने कहा कि बंगाल में सीएए लागू किया जाएगा और ममता बनर्जी इसे रोक नहीं पाएंगी

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रमुख सुकांत मजूमदार ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा कि आप 'इंडिया' गठबंधन में तो हैं लेकिन इंडिया के लोग आपके साथ नहीं है। वो भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सीधा हमला करते हुए सुकांत मजूमदार ने बीते सोमवार को कहा, "ममता बनर्जी भले ही 'इंडिया गठबंधनके साथ हैं लेकिन इंडिया के लोग उनके साथ नहीं हैं क्योंकि पूरा इंडिया तो पीएम मोदी के साथ है।"

उन्होंने सीएम बनर्जी पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा, "बंगाल में सीएए लागू किया जाएगा और ममता बनर्जी इसे रोक नहीं पाएंगी। बंगाल के लोग आपके बारे में जानते हैं और आने वाले समय में वो आपको राज्य की सत्ता से बाहर कर देंगे।"

इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा था कि धर्म को राजनीति से नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

ममता बनर्जी ने कोलकाता के नेताजी इंदौर स्टेडियम में इमामों की बैठक में इस बात का दावा किया कि वो इसकी परवाह नहीं है कि भारतीय जनता पार्टी उनके बारे में क्या कहती है और वो इस बात को सुनिश्चित करेंगी कि पश्चिम बंगाल में कोई भी धर्म आपस में न लड़े।

ममता बनर्जी ने कहा, "रमजान के महीने में जब मैं रोजा के लिए जाती हूं तो उन्होंने मेरी तस्वीर का मजाक उड़ाया। बीजेपी ने मेरा नाम भी बदल दिया। लेकिन इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं यह देखूंगी कि कोई भी धर्म एक-दूसरे से न लड़े।"

बंगाल में हाल के दंगों के बारे में बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा, "हिंदू दंगे शुरू नहीं करते हैं, यहां तक ​​कि अल्पसंख्यक भी नहीं करते हैं। लेकिन आपको पता होना चाहिए कि विश्व हिंदू परिषद इस प्रकार के दंगे कराने के लिए भगवाधारी समर्थकों का इस्तेमाल करते हैं।"

बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने भाजपा को बंगाल में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) लाने की अनुमति नहीं दी है और वो केंद्रीय एजेंसियों से डरने वाली नहीं हैं।

उन्होंने कहा, "आपने देखा है कि मैंने कभी भी राज्य में एनआरसी की अनुमति नहीं दी है और न ही मैं इसे होने दूंगी। हम जो कहते हैं, वह करते हैं। हम एजेंसियों से डर के कभी पीछे नहीं हटते हैं।"

अपने भाषण के अंत में ममता बनर्जी ने लोकसबा चुनाव 2024 के बारे में कहा, "बस छह महीने और। ये जान लीजिए कि मोदी जी के पास केवल छह महीने ही बचे हैं, उनके जाने के बाद हम सभी समस्याओं का समाधान कर देंगे।"

Web Title: "You are in 'India' alliance but India is not with you", Sukanta Majumdar attacks Mamata Banerjee

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे