ओप्पो कंपनी के भवन निर्माण में लगे श्रमिकों ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने मामला शांत किया

By भाषा | Published: April 26, 2021 07:13 PM2021-04-26T19:13:59+5:302021-04-26T19:13:59+5:30

Workers engaged in building construction of Oppo company, police calm down the matter | ओप्पो कंपनी के भवन निर्माण में लगे श्रमिकों ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने मामला शांत किया

ओप्पो कंपनी के भवन निर्माण में लगे श्रमिकों ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने मामला शांत किया

नोएडा (उप्र), 26 अप्रैल ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक- प्रथम थानाक्षेत्र में स्थित ओप्पो कंपनी के भवन निर्माण में लगे श्रमिकों ने सोमवार को कई माह से वेतन नहीं मिलने का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। पुलिस ने मजदूरों एवं ठेकेदारों के बीच में वार्ता करा कर मामले को शांत कराया।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी अभिनेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि मोबाइल फोन विनिर्माता कंपनी ओप्पो के भवन निर्माण काम में लगे मजदूरों ने आज आरोप लगाया कि तीन माह से उन्हें वेतन नहीं मिल रहा है, जिसकी वजह से वे भूखमरी के कगार पर पहुंच गए हैं।

उन्होंने बताया कि श्रमिकों का का यह भी आरोप है कि निर्माण कार्य के समय आपस में दूरी तथा कोविड-19 के अन्य नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मजदूरों के हंगामे की खबर सुनकर पुलिस मौके पर पहुंची है तथा मजदूरों तथा निर्माण कार्य ठेकेदार के बीच वार्ता कराकर, मजदूरों को शांत कराया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Workers engaged in building construction of Oppo company, police calm down the matter

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे