Women's Reservation Bill 2023: संसद में बॉब कट और लिपस्टिक पाउडर वाली महिलाएं आ जाएंगी, राजद महासचिव सिद्दीकी का महिला आरक्षण पर विवादित बयान, देखें वीडियो

By एस पी सिन्हा | Published: September 30, 2023 02:36 PM2023-09-30T14:36:00+5:302023-09-30T14:37:07+5:30

Women's Reservation Bill 2023: राजद सांसद मनोज झा के ठाकुरों वाला विवादित बयान के बाद अब महासचिव व पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी का महिला आरक्षण पर विवादित बयान सामने आया है।

Women's Reservation Bill 2023 Women with bob cut and lipstick powder will come Parliament RJD General Secretary Abdul Bari Siddiqui's controversial see video  | Women's Reservation Bill 2023: संसद में बॉब कट और लिपस्टिक पाउडर वाली महिलाएं आ जाएंगी, राजद महासचिव सिद्दीकी का महिला आरक्षण पर विवादित बयान, देखें वीडियो

file photo

Highlightsबॉब कट और लिपस्टिक वाली महिलाएं अब आगे आ जाएंगी। मुजफ्फरपुर में अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। अगर देना है तो पिछड़ा और अत्यंत पिछड़ा महिलाओं को आरक्षण दें।

Women's Reservation Bill 2023: बिहार की राजनीति में एक के बाद एक विवादित बयान देना का सिलसिला शुरू हो गया है। राजद सांसद मनोज झा के ठाकुरों वाला विवादित बयान के बाद अब राजद के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी का महिला आरक्षण पर विवादित बयान सामने आया है।

मुजफ्फरपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने ने कहा कि बॉब कट और लिपस्टिक वाली महिलाएं अब आगे आ जाएंगी। बताया जाता है कि अब्दुल बारी सिद्दीकी मुजफ्फरपुर में अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। जहां उन्होंने पिछड़ी और अत्यंत पिछड़ी महिलाओं को भी आरक्षण देने की मांग की।

इसी दौरान उन्होंने यह भी कहा कि अगर संसद में बॉब कट और लिपस्टिक पाउडर वाली महिलाएं आ जाएंगी तो आपकी महिलाओं को कुछ हुकूक नहीं मिलेंगे। उन्होंने कहा कि अगर देना है तो पिछड़ा और अत्यंत पिछड़ा महिलाओं को आरक्षण दें। अत्यंत पिछड़ा का भी कोटा तय हो तो ठीक है। वरना पिछड़ी जाति की महिलाओं को कुछ नहीं मिलेगा।

सिद्दीकी ने कार्यकर्ताओं को टीवी और सोशल मीडिया से दूर रहने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि टीवी और सोशल मीडिया से दूरी बनाइए और कसम खाइए और कम से कम लोक सभा चुनाव तक इसे नहीं देखें। अब्दुल बारी सिद्दीकी के इस बयान के बाद सियासत तेज हो गई है और भाजपा राजद पर हमलावर हो गई है। मामले में भाजपा के कई नेताओं ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया है।

Web Title: Women's Reservation Bill 2023 Women with bob cut and lipstick powder will come Parliament RJD General Secretary Abdul Bari Siddiqui's controversial see video 

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे