Video: आज से पहले आपने नहीं देखा होगा ऐसा महिला कर्मचारी, जान पर खेल कर कैंची के सहारे बैंक को लूटने से बचाया

By आजाद खान | Published: October 17, 2022 04:48 PM2022-10-17T16:48:17+5:302022-10-17T16:51:18+5:30

आपको बता दें कि केवल कैंची के ही सहारे महिला कर्मचारी ने बैंक को लूटने से बचाया है। महिला के हौंसले को देख उसकी बहुत तारीफ हुई है।

women staff save bank from loot with scissors in Marudhara bank Sriganganagar rajasthan viral video | Video: आज से पहले आपने नहीं देखा होगा ऐसा महिला कर्मचारी, जान पर खेल कर कैंची के सहारे बैंक को लूटने से बचाया

फोटो सोर्स: Twitter @DrBhageerathIRS

Highlightsराजस्थान के गंगानगर के एक बैंक में डकैती होते-होते बच गई है।इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें महिला को केवल कैंची के सहारे ही आरोपी को धमकाते और उसे भगाते हुए देखा गया है।

जयपुर: राजस्थान के गंगानगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बैंक में डकैती होते देखी जा रही है, लेकिन यह डकैती हो नहीं पाती है। 
दरअलसल, बैंक में डकैती करने आए एक शख्स को महिला कर्मचारी धमका कर उसे वापस भेज देती है। 

महिला कर्मचारी के इस साहस को देखते हुए लोगों ने उसकी तारीफ की है। दावा किया जा रहा है कि इस बैंक का नाम मरुधारा बैंक है जो राजस्थान के श्रीगंगानार में स्थित है। महिला को लेकर यह भी दावा किया जा रहा है कि इनका नाम पूनम गुप्ता जो उस ब्रांच की प्रबंधक है। 

वीडियो में क्या दिखा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में यह देखा जा रहा है कि एक बैंक में नकाबपोश शख्स आता है और डकैती करना चाहता है। जारी वीडियो में यह देखा गया है कि शख्स बैंक में ढुक कर पहले पुरूष कर्मचारी को धमकाता है और उसका मोबाइल जब्त कर लेता है। 

इसके बाद वह अन्य कर्मचारियों के पास जाता है और उनका भी मोबाइल ले लेता है। इतमें में एक महिला कर्मचारी निकलती है और उससे कुछ कहने लगती है। महिला कर्मचारी आरोपी से बात करते-करते सामने मेज पर पड़ी एक कैंची ले लेती है और हाथ में लिए धारधार हथियार वाले शख्स को धमकाने लगती है। 

इस तरह महिला कर्मचारी ने बैंक नहीं लूटने दिया

वीडियो में यह देखा गया है कि वह धारधार हथियार वाले शख्स को कैंची देखा कर धमका रही है और भाग जाने को कह रही है। महिला कर्मचारी का यह रूप देखकर शख्स भी हैरान व परेशान हो गया और वहां से भागने की कोशिश करने लगा। उसने बैंक के दो से तीन बार अंदर बाहर किया और अन्त में वह बैंक से भाग गया। इसके बाद कर्मचारियों ने बैंके के मेन गेट को बंद किया और बैंक को सुरक्षित किया। 

इस घटना को सीसीटीवी कैमरे में कैद किया गया है। घटना के सामने आने के बाद महिला कर्मचारी की खूब तारीफ हो रही है। 
 

 

Web Title: women staff save bank from loot with scissors in Marudhara bank Sriganganagar rajasthan viral video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे