महिला के परिवार ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराया दहेज हत्या का मामला

By भाषा | Published: December 2, 2020 02:12 PM2020-12-02T14:12:49+5:302020-12-02T14:12:49+5:30

Woman's family filed dowry murder case against five people | महिला के परिवार ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराया दहेज हत्या का मामला

महिला के परिवार ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज कराया दहेज हत्या का मामला

नोएडा,दो दिसंबर नोएडा सेक्टर 100 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली एक महिला की मंगलवार को कथित तौर पर फंदे से लटकने से हुई मौत के मामले में उसके परिजनों ने ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ बुधवार को दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया।

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 100 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली कंचन (27) को कल गंभीर हालत में नोएडा के एक अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

उन्होंने बताया कि मृतका के पति दीपक रावत ने पुलिस को बताया था कि उनकी पत्नी ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है।

डीसीपी ने बताया कि इस मामले में महिला के परिजनों ने बुधवार सुबह थाना सेक्टर 39 में पति दीपक रावत सहित पांच लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है।

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि लड़की पक्ष का आरोप है कि शादी के समय से ही ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे, अभी कुछ दिन पूर्व ही महिला के साथ इन लोगों ने मारपीट की थी जिसकी वजह से वह अपने मायके चली गई थी और कुछ दिन पहले ही ये लोग कंचन को मायके से ससुराल लेकर आए थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Woman's family filed dowry murder case against five people

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे