महिला की तीन बदमाशों ने गोली मार कर हत्या की

By भाषा | Published: November 22, 2021 07:33 PM2021-11-22T19:33:14+5:302021-11-22T19:33:14+5:30

Woman shot dead by three miscreants | महिला की तीन बदमाशों ने गोली मार कर हत्या की

महिला की तीन बदमाशों ने गोली मार कर हत्या की

गोरखपुर (उप्र), 22 नवंबर गोरखपुर जिले के बढ़लगंज इलाके में सोमवार को तीन बदमाशों ने 37 वर्षीय एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि बढ़लगंज क्षेत्र के सिद्धुआपार में पूर्वाह्न करीब 12 बजे तीन लोगों ने दिवंगत दयानंद यादव की पत्नी पुष्पा यादव के घर का दरवाजा खटखटाया और उन्होंने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी ।

पुष्पा यादव की बड़ी बेटी कुमारी अनुज यादव ने पुलिस से शिकायत की कि तीन में से दो पुरुष मुंह पर नकाब लगाए उनके घर में घुसे और उनकी मां को गोली मार दी।

सीसीटीवी में तस्वीर कैद होने के बाद पुलिस ने तीनों की तलाश शुरू कर दी है।

महिला का पति थाईलैंड में बिजनेस करता था और चार साल पहले दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई थी और अब वह थाईलैंड में बिजनेस देख रही थी। कोरोना लहर के दौरान वह गोरखपुर में अपने पुश्तैनी घर आई थी ।

बेटी अनुज ने पुलिस को बताया कि जब वह अपनी बहन पूजा और भाई ऋतिक के साथ स्कूल में थी तब उसकी मां की हत्या कर दी गई । उसने कुछ संपत्ति विवाद के कारण अपनी मां की हत्या में अपने चाचा (पिता के भाई) का हाथ होने की आशंका जताई हैं ।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीन अज्ञात सहित सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिण अरूण कुमार सिंह ने बताया कि “हमलावरों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद है जिसमें वे मोटरसाइकिल पर जाते दिख रहे हैं लेकिन उनका चेहरा मास्क से ढका हुआ है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है और मामले की जांच शुरू कर दी है ।

पुलिस ने बताया कि महिला के चार बच्चे कुमारी अनुज (16), पूजा (14), ऋतिक (13) और प्रीति (10) हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Woman shot dead by three miscreants

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे