प्रधानमंत्री के करिश्माई नेतृत्व और राजग के सुशासन की वजह से मिली बिहार चुनाव में जीत: सोनोवाल

By भाषा | Published: November 11, 2020 05:06 PM2020-11-11T17:06:12+5:302020-11-11T17:06:12+5:30

Winning Bihar elections due to Prime Minister's charismatic leadership and good governance of NDA: Sonowal | प्रधानमंत्री के करिश्माई नेतृत्व और राजग के सुशासन की वजह से मिली बिहार चुनाव में जीत: सोनोवाल

प्रधानमंत्री के करिश्माई नेतृत्व और राजग के सुशासन की वजह से मिली बिहार चुनाव में जीत: सोनोवाल

गुवाहाटी, 11 नवंबर असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने बुधवार को कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को मिली जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व और केंद्र व राज्य सरकार के सुशासन का परिणाम है।

उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम से एक बार फिर यह सिद्ध हो गया है कि विपक्ष द्वारा चलाए जा रहे नकारात्मक अभियान के बावजूद भारत के लोगों को राजग के विकास कार्यों पर पूरा भरोसा है।

सोनोवाल ने एक वक्तव्य में कहा, “बिहार के लोगों ने राजग के प्रति पुनः अपना भरोसा प्रकट किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करिश्माई नेतृत्व और केंद्र तथा राज्य सरकारों के सुशासन के कारण बेहतरीन नतीजे प्राप्त हुए।”

सोनोवाल ने कहा कि बिहार चुनाव के अच्छे नतीजों यह बताते हैं कि सुशासन और प्रगति लोगों की पसंद है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Winning Bihar elections due to Prime Minister's charismatic leadership and good governance of NDA: Sonowal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे