पश्चिम बंगालः भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने कहा- आज मैं यहां पहुंचा हूं तो मां दुर्गा के आशीर्वाद से, विजयवर्गीय की कार में तोड़-फोड़

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 10, 2020 02:27 PM2020-12-10T14:27:11+5:302020-12-10T14:36:11+5:30

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि इस गुंडाराज को खत्म करके प्रजातंत्र को यहां आगे बढ़ाना है। विपक्ष को कुचल देने का इनका जो इनका विचार है, मैं इस विचार को कुचलने के लिए आपसे प्रजात्रंत के लिए आह्वाहन करता हूं।

West Bengal BJP President JP Nadda I have arrived here blessings of Maa Durga, stones thrown Mukul Roy and Kailash Vijayvargiya  | पश्चिम बंगालः भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने कहा- आज मैं यहां पहुंचा हूं तो मां दुर्गा के आशीर्वाद से, विजयवर्गीय की कार में तोड़-फोड़

टीएमसी के कार्यकर्ताओं और उनके गुंडों ने प्रजातंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। (photo-ani)

Highlightsटीएमसी के गुंडों ने प्रजातंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।ममता जी के राज में बंगाल अराजकता और असहिष्णुता का पर्यायवाची बन चुका है।

डायमंड हार्बरः भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल दौरे पर हैं। पश्चिम बंगाल के कोलकाता में प्रदर्शनकारियों ने डायमंड हार्बर में एक सड़क को अवरुद्ध करने का प्रयास किया, जहां से भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का काफिला गुजर रहा था। प्रदर्शनकारियों ने उनके काफिले पर भी पथराव किया।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि आज मैं यहां आया हूं,रास्ते में मुझे जो दृश्य देखने को मिला, वो इस बात को बताता है कि ममता जी के राज में बंगाल अराजकता और असहिष्णुता का पर्यायवाची बन चुका है आज मैं यहां पहुंचा हूं तो मां दुर्गा के आशीर्वाद से पहुंचा हूं। 

टीएमसी के कार्यकर्ताओं और उनके गुंडों ने प्रजातंत्र का गला घोंटने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। ये अराजकता ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है, ममता जी की सरकार यहां से जाने वाली है, और बंगाल में कमल खिलने वाला है।

मैं इसलिए सुरक्षित हूं क्योंकि मेरे पास बुलेट प्रूफ गाड़ी थी

दक्षिण 24 परगना में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मैं इसलिए सुरक्षित हूं क्योंकि मेरे पास बुलेट प्रूफ गाड़ी थी। वरना आज कोई ऐसी गाड़ी नहीं थी जिस पर हमला न हुआ हो। इस गुंडाराज को खत्म करके प्रजातंत्र को यहां आगे बढ़ाना है। बंगाल संस्कृति, सभ्यता के लिए जाना जाता है, लेकिन ममता जी ने जिस तरह का कृत्य किया है, जिस तरह से वो सरकार चला रही हैं, उन्होंने बंगाल को आज नीचे लाने का काम किया है। हमें बंगाल को फिर ऊपर उठाना है और सोनार बांग्ला बनाना है।

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हमारे ऊपर पथराव होने से हमें चोटे आईं। यह अराजकता की हद है। मैं बंगाल की जनता से पूछना चाहता हूं, क्या बंगाल में राजनितिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का इस तरह से स्वागत किया जाता है? जनता इस दिशा में निर्णय करें कि बंगाल की संस्कृति का अपमान कब तक होने देंगे हम।

विजयवर्गीय के वाहन में तोड़-फोड़

पश्चिम बंगाल में कोलकाता से दक्षिण 24 परगना जिले में जाने के दौरान डायमंड हार्बर इलाके में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के काफिले पर बृहस्पतिवार को पत्थर फेंके गए। भाजपा के सूत्रों ने बताया कि पथराव की घटना में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की कार में तोड़-फोड़ की गयी।

भाजपा के सूत्रों के मुताबिक मीडियाकर्मियों के वाहनों को भी नहीं छोड़ा गया। पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘डायमंड हार्बर की हमारी यात्रा के समय तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने रास्ता अवरुद्ध कर दिया और नड्डा के वाहन तथा दूसरी गाड़ियों पर पत्थर फेंके। यह तृणमूल कांग्रेस का असली रंग दिखाता है।’’ बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप किया और सुनिश्चित किया कि काफिला वहां से गुजर सके। 

Web Title: West Bengal BJP President JP Nadda I have arrived here blessings of Maa Durga, stones thrown Mukul Roy and Kailash Vijayvargiya 

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे