"हमें आफताब नहीं बल्कि भगवान राम जैसे नरेंद्र मोदी चाहिए" हिमंता बिस्वा सरमा ने दिल्ली नगर निगम के चुनाव प्रचार में कहा

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: November 20, 2022 07:15 PM2022-11-20T19:15:41+5:302022-11-20T19:19:46+5:30

हिमंत बिस्वा सरमा ने दिल्ली में भाजपा के लिए रोड शो करते हुए कहा कि देश को आफताब की नहीं बल्कि भगवान राम जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जरूरत है। ताकि हम सख्त कानून बना सकें और आफताब जैसे हत्यारों को बिना कानूनी अड़चन के फांसी दे सकें।

"We want Narendra Modi like Lord Ram, not Aftab" Himanta Biswa Sarma said during the election campaign for the Municipal Corporation of Delhi | "हमें आफताब नहीं बल्कि भगवान राम जैसे नरेंद्र मोदी चाहिए" हिमंता बिस्वा सरमा ने दिल्ली नगर निगम के चुनाव प्रचार में कहा

फाइल फोटो

Highlightsअसम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने दिल्ली एमसीडी चुनाव में भाजपा के लिए किया रोड शो हिमंत बिस्वा सरमा ने दिल्ली के लोगों से कहा कि देश को आफताब नहीं राम जैसे नरेंद्र मोदी चाहिए हमें ऐसे ही लव जिहाद के खिलाफ समान नागरिक संहिता जैसा सख्त कानून लाना है

दिल्ली: एमसीडी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी श्रद्धा के कातिल आफताब का नाम उछालकर उसे चुनावी मुद्दा बना रही है। असम के मुख्यमंत्री हिमंता विस्वा सरमा ने लव जिहाद और आफताब के प्रकरण उठाते हुए कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व की जरूरत है ताकि ऐसे हत्यारों को फासी देन में कोई कानूनी अड़चन सामने न आये।

उन्होंने दिल्ली नगर निगम चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील के साथ रोड शो में कहा, "हमारे देश को आफताब की नहीं बल्कि भगवान राम जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जरूरत है। हमें ऐसे लव जिहाद के खिलाफ ही समान नागरिक संहिता और अन्य कानून लाने आवश्यकता है। देश को आज ऐसा कानून चाहिए, जिसमें आफताब जैसे हत्यारों को फांसी दी जा सके।"

इसके साथ ही असम के मुख्यमत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी को घेरते हुए कहा कि ये ऐसे लोग हैं, जिनके नेता जेल में लेटकर मालिश करते हैं, सारी दुनिया ने आम आदमी पार्टी के नेताओं का भ्रष्टाचार देख लिया है लेकिन उसके बाद भी वो दिल्ली की सड़कों पर उतर कर वोट मांग रहे हैं।

इसके पहले बीते शनिवार को गुजरात विधानसभा के चुनावी प्रचार में सीएम सरमा ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा था कि गुजरात के लोगों ने भारत के लोगों पर बहुत बड़ा उपकार किया है कि उन्होंने मोदी जी को राष्ट्र स्तर पर भेजा है। 2022 के गुजरात चुनाव में भाजपा की जीत का मतलब मोदी जी 2024 में फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करते हुए कहा कि देश के लोगों को अपने नेता में महात्मा गांधी या सरदार पटेल दिखने चाहिए, न कि सद्दाम हुसैन। वहीं राहुल गांधी द्वारा वीर सावरकर पर दिये विवादित बयान पर असम के सीएम ने कहा कि राहुल गांधी की इतिहास की पढ़ाई ठीक से नहीं हुई है, तभी तो वो वीर सावरकर जैसे महान स्वतंत्रता सेनानी का अपमान कर रहे हैं। 

Web Title: "We want Narendra Modi like Lord Ram, not Aftab" Himanta Biswa Sarma said during the election campaign for the Municipal Corporation of Delhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे