उपराष्ट्रपति वेकैया नायडू चार दिन की यात्रा पर गोवा पहुंचे

By भाषा | Published: October 27, 2021 04:20 PM2021-10-27T16:20:46+5:302021-10-27T16:20:46+5:30

Vice President Venkaiah Naidu arrives in Goa on a four-day visit | उपराष्ट्रपति वेकैया नायडू चार दिन की यात्रा पर गोवा पहुंचे

उपराष्ट्रपति वेकैया नायडू चार दिन की यात्रा पर गोवा पहुंचे

पणजी, 27 अक्टूबर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू चार दिवसीय यात्रा पर बुधवार को गोवा पहुंचे। इस दौरान वह सार्वजनिक और संवाद कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा कि नायडू ने डाबोलिम हवाई अड्डे से सटे आईएनएस हंस बेस का दौरा किया और बाद में राजभवन गए, जहां वह अपनी यात्रा के दौरान ठहरेंगे।

उन्होंने कहा कि उपराष्ट्रपति 28 अक्टूबर को उत्तरी गोवा के पेरनेम तालुका में एक समारोह में हिस्सा लेंगे और विरनोदा गांव में संत सोहिरोबनाथ अंबिया गवर्नमेंट कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड कॉमर्स के नए परिसर का उद्घाटन करेंगे।

अधिकारी ने कहा कि 29 अक्टूबर को नायडू राजभवन के उद्यान में कोंकणी बुद्धिजीवियों और कलाकारों के साथ बातचीत करेंगे और उनकी यात्रा 30 अक्टूबर को समाप्त होगी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Vice President Venkaiah Naidu arrives in Goa on a four-day visit

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे