उत्तर प्रदेशः मुजफ्फरनगर में बेटियों के यौन उत्पीड़न का विरोध, चार लोगों ने मां को पीट-पीटकर मार डाला

By भाषा | Published: October 27, 2020 08:44 PM2020-10-27T20:44:17+5:302020-10-27T20:44:17+5:30

उत्तर प्रदेशः चारों आरोपी फरार हैं और उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है। परिवार की ओर से दी गई तहरीर के मुताबिक, आरोप है कि चार व्यक्ति युवतियों का उत्पीड़न कर रहे थे जिसका उनकी मां ने तीखा विरोध किया।

Uttar Pradesh Muzaffarnagar crime case protest against sexual harassment daughters mother beaten death four men | उत्तर प्रदेशः मुजफ्फरनगर में बेटियों के यौन उत्पीड़न का विरोध, चार लोगों ने मां को पीट-पीटकर मार डाला

आरोप है कि चार व्यक्ति युवतियों का उत्पीड़न कर रहे थे जिसका उनकी मां ने तीखा विरोध किया।

Highlightsयौन उत्पीड़न की कोशिश का विरोध करने पर 55 वर्षीय महिला की चार व्यक्तियों ने कथित रूप से पीट-पीटकर हत्या कर दी।सोमवार की शाम को चार आरोपी उनके घर में घुसे और 55 वर्षीय महिला पर हमला कर दिया। चारों ने उन्हें बुरी तरह से पीटा। अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में अपनी बेटियों के साथ की जा रही यौन उत्पीड़न की कोशिश का विरोध करने पर 55 वर्षीय महिला की चार व्यक्तियों ने कथित रूप से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

मंसूरपुर थाने के प्रभारी पीके सिंह ने बताया की घटना नारा गांव की है और इस बाबत आकाश, गोपी, बिनेन्द्र और राजेश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अभी चारों आरोपी फरार हैं और उन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है। परिवार की ओर से दी गई तहरीर के मुताबिक, आरोप है कि चार व्यक्ति युवतियों का उत्पीड़न कर रहे थे जिसका उनकी मां ने तीखा विरोध किया।

सोमवार की शाम को चार आरोपी उनके घर में घुसे और 55 वर्षीय महिला पर हमला कर दिया। चारों ने उन्हें बुरी तरह से पीटा। उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सास की हत्या के आरोप में महिला और उसका प्रेमी गिरफ्तार

महाराष्ट्र में प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़े जाने पर उसके साथ मिलकर सास की कथित तौर पर हत्या करने की आरोपी महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी के अनुसार राधा लाके और दीपक माने नामक दोनों आरोपियों ने महिला की सास सालूबाई लाके(57) की हत्या करने की बात कबूल ली है।

उन्होंने बताया कि राधा लाके और माने को बोरिवली के महात्मा फुले इलाके से पकड़ा गया। अधिकारी ने कहा, ‘‘बीते शुक्रवार को बुजुर्ग महिला ने अपनी बहू और माने को एक साथ अपने घर में पकड़ा और महिला के पति को उनके अवैध संबंध के बारे में बताने की धमकी दी थी।’’

पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों आरोपियों ने सालूबाई लाके से छुटकारा पाने की साजिश रची और घर में ही कथित तौर पर पत्थर से उसकी हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि परिवार के सभी सदस्यों को पूछताछ के लिए बुलाया गया और पुलिस को पता चला कि आरोपी माने अक्सर उनके घर आया-जाया करता था। अधिकारी ने कहा कि माने से पूछताछ की गई और उसने गुनाह कबूल कर लिया। उन्होंने कहा कि भादसं की धारा 302 सहित संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Web Title: Uttar Pradesh Muzaffarnagar crime case protest against sexual harassment daughters mother beaten death four men

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे