देर रात पुलिस ने शायर मुनव्वर राना के घर की ली तलाशी, बेटी ने कहा- पुलिस हमसे बदला ले रही है

By दीप्ती कुमारी | Published: July 2, 2021 10:20 AM2021-07-02T10:20:06+5:302021-07-02T10:41:39+5:30

देर रात पुलिस ने मुनव्वर राना के घर की तलाशी ली और घरवालों के सवालों का जवाब देने से भी इंकार कर दिया । परिवार का आरोप है कि पुलिस ने तलाशी से संबंधित कोई दस्तावेज भी नहीं दिखाए ।

uttar pradesh munawwar rana police search at home fauzia rana allegation controversy | देर रात पुलिस ने शायर मुनव्वर राना के घर की ली तलाशी, बेटी ने कहा- पुलिस हमसे बदला ले रही है

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsशायर मुनव्वर राना के घर देर रात पुलिस ने ली तलाशी मुनव्वर की बेटी फौजिया ने कहा कि प्रशासन हमेशा बदला ले रहा है मुनव्वर राना ने अपने बयान में कहा कि पुलिस ने न मीडिया को आने दिया और न वकील को

लखनऊ : लखनऊ के मशहूर शायर मुनव्वर राना के घर की देर रात पुलिस ने तलाशी ली। अचानक से पुलिस के आने पर घरवाले हैरान रह गए और कई तरह के सवाल भी पूछे गए।

परिवार वालों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया और घर की तलाशी लेते रहे। वहीं मुनव्वर राना की बेटी और कांग्रेस नेता फौजिया राना ने प्रशासन पर बदले की कार्यवाही करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बेवजह मेरे परिवार को परेशान किया जा रहा है और बिना बात के घर की तलाशी ली जा रही है । 

मेरे पिता को परेशान किया जा रहा है- फौजिया 

एक वीडियो जारी कर फौजिया ने लोगों से मदद की अपील है। इस वीडियो में वह कह रही है कि मेरे परिवार को बेवजह परेशान किया जा रहा है। प्रशासन हम से बदला ले रहा है। पुलिस बिना सर्च वारंट के मेरे घर की तलाशी लेने पहुंच गई। पुलिस ने घर में बनी लाइब्रेरी की तलाशी ली और मेरे पिता मुनव्वर राना को घर के बाहर बैठा दिया। उन्होंने कहा कि मेरी मां पर्दानशीं खातून हैं और अचानक घर में इतने जवान घुस आए। उन्होंने यह भी दावा किया है कि पुलिस द्वारा फौजिया की 16 साल की बेटी का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया गया है। इस बारे में उन्होंने कहा कि मेरी बेटी के कई फोटोज और अन्य निजी चीजें भी मोबाइल में थी। पुलिस ऐसे किसी का मोबाइल कैसे ले सकती है ।

पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

देर रात हुई पुलिस की तलाशी को लेकर मुनव्वर राना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह पुलिस की गुंडागर्दी है। राना ने कहा कि पुलिस ने मुझसे कहा कि आप हटिए यहां से, आप से कुछ भी लेना देना नहीं है। मैंने कहा कि मैं उसका बाप हूं, मेरी यही गलती है कि मैंने उसे पैदा किया है। ऐसे कैसे हट जाऊं, मैंने पुलिस से पूछा कि आपके पास कोई सर्च वारेंट है तो बताइए। उन्होंने कुछ नहीं कहा और घर में गुंडागर्दी करते हुए इधर-उधर जाने लगे। रास्ता रोक दिया, ना मीडिया को आने दिया, ना वकीलों को आने दिया। यह सरासर गुंडागर्दी है। 

आधी रात तलाशी का कारण स्पष्ट नहीं

आगे उन्होंने कहा कि यह तो बिकरू कांड है। मुझे पुलिस में से कोई मार भी देता और न भी मारता तो मेरे हालात ऐसे हैं कि मैं मर जाता लेकिन अगर मैं मरता तो सब पुलिस वाले दोषी होते। दिखाने के लिए पुलिस के साथ एक महिला पुलिस थी जो हर कमरे में गई। मेरी बेटी जो बिहार से आई है उसकी बेटी का मोबाइल भी ले लिया गया। आधी रात को ली गई इस तलाशी का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि पुलिस की ओर से इस तलाशी को लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है, लेकिन कुछ दिन पहले मुनव्वर राना के बेटे की गाड़ी पर फायरिंग की घटना हुई थी। मुनव्वर राना की बेटे तबरेज राना पर दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की थी । यह वारदात सीसीटीवी फुटेज में दर्ज हो गई थी । 

Web Title: uttar pradesh munawwar rana police search at home fauzia rana allegation controversy

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे