Uttar Pradesh: 'लगता है टिकट मुश्किल में है', रवि किशन ने घायल को पहुंचाया अस्पताल, देखें वीडियो

By धीरज मिश्रा | Published: February 22, 2024 02:06 PM2024-02-22T14:06:46+5:302024-02-22T14:08:15+5:30

Uttar Pradesh: गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रवि किशन के एक घायल को पानी पिलाते हैं और उसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाते हैं।

Uttar Pradesh mp ravi kishan help a injured man hospital video viral | Uttar Pradesh: 'लगता है टिकट मुश्किल में है', रवि किशन ने घायल को पहुंचाया अस्पताल, देखें वीडियो

Photo credit twitter

Highlightsरवि किशन ने घायल को पिलाया पानी पहुंचाया अस्पताल सोशल मीडिया पर रवि किशन की वीडियो वायरल वायरल वीडियो पर लोगों के द्वारा आ रहे हैं मजेदार कमेंट्स

Uttar Pradesh: गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रवि किशन के एक घायल को पानी पिलाते हैं और उसे उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाते हैं। उन्होंने इस संबंध में अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है। खास बात यह है कि जहां एक तरफ रवि किशन की इस नेक काम पर उन्हें सराहा जा रहा है।

वहीं, उनके वीडियो पर मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि लगता है टिकट मुश्किल में है। रवि ने ट्वीट में बताया कि आज गोरखपुर में पैडलेगंज चौराहे के पास एक सार्वजनिक कार्यक्रम से लौटते वक्त सड़क दुर्घटना में घायल पिपरापुर के कादिर के तत्काल चिकित्सा के लिए निजी वाहन से अपने सहयोगियों को घायल के साथ हॉस्पिटल तक जाने का निर्देश दिया एवं हॉस्पिटल में उनके इलाज की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित की।

कौन है रवि किशन

रवि किशन भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता हैं। उन्होंने भोजपुरी के अलावा हिन्दी, सहित साउथ की कई फिल्मों में काम किया है। रवि किशन को भोजपुरी फिल्मों का अमिताफ बच्चन कहा जाता है। रवि किशन अभिनेता बनने के बाद उन्होंने राजनीति में कदम रखा। बीजेपी में आने से पहले वह कांग्रेस की टिकट पर वह चुनाव लड़ चुके हैं। लेकिन, उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा।

इसके बाद वह बीजेपी में शामिल हुए। साल 2019 में उन्हें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फेवरेट सीट गोरखपुर से टिकट दिया गया। बीजेपी के टिकट पर रवि किशन ने रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीता। वह बीते पांच साल से गोरखपुर के सांसद हैं और लोकसभा चुनाव 2024 में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने के लिए मैदान में उतर चुके हैं।

रवि सांसद होने के बावजूद भी यूपी में जितना संभव हो फिल्में भी कर रहे हैं, कोशिश करते हैं कि गोरखपुर में ज्यादा फिल्मों की शूटिंग हो, जिससे यहां के लोगों को भी रोजगार मिल सके।

Web Title: Uttar Pradesh mp ravi kishan help a injured man hospital video viral

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे