विपक्ष पर पास कोई मुद्दा नहीं, पीएम मोदी का कोई विकल्प नहीं, कुशवाहा ने कहा-2024 में फिर से एनडीए सरकार!

By एस पी सिन्हा | Published: March 29, 2023 06:24 PM2023-03-29T18:24:22+5:302023-03-29T18:25:43+5:30

बिहारः उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हमेशा से जनता के सवालों के लिए खड़े रहे हैं और आज भी संघर्ष कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज पूरे देश में कोई विकल्प नहीं है।

Upendra Kushwaha said NDA government again in 2024 no issue opposition no alternative PM Narendra Modi | विपक्ष पर पास कोई मुद्दा नहीं, पीएम मोदी का कोई विकल्प नहीं, कुशवाहा ने कहा-2024 में फिर से एनडीए सरकार!

लोकसभा चुनाव में एक साल से भी कम समय बचे हैं।

Highlights2024 के लोकसभा चुनाव तक कोई विकल्प दिखाई नहीं दे रहा है। देश में विपक्ष बिखरा हुआ है। तमाम मुद्दों से विपक्ष भटक गई है।लोकसभा चुनाव में एक साल से भी कम समय बचे हैं।

पटनाः राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने अभी से ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तारीफ में कसीदे गढना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज पूरे देश में कोई विकल्प नहीं है। कुशवाहा ने कहा कि विपक्ष पर पास कोई मुद्दा नहीं है। वह बिखरा हुआ है और काफी परेशान है। 

 

सासाराम में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उपेंद्र कुशवाहा 2024 के लोकसभा चुनाव तक कोई विकल्प दिखाई नहीं दे रहा है। जिस तरह से पूरे देश में विपक्ष बिखरा हुआ है। तमाम मुद्दों से विपक्ष भटक गई है। देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है और ना ही 2024 लोकसभा चुनाव के लिए उनके सामने कोई चुनौतियां ही दिख रही है।

वर्तमान समय में नरेंद्र मोदी एक तरफा बहुमत से आगे हैं। ऐसे में दूर-दूर तक नरेंद्र मोदी जी के सामने कोई चुनौती नहीं है। लोकसभा चुनाव में एक साल से भी कम समय बचे हैं। आज के समय में नरेंद्र मोदी एकतरफा बहुमत से आगे चल रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि वह खुद को कहां पाते हैं, इस सवाल का जवाब देते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि वे हमेशा से जनता के सवालों के लिए खड़े रहे हैं और आज भी उनके लिए संघर्ष कर रहे हैं।

Web Title: Upendra Kushwaha said NDA government again in 2024 no issue opposition no alternative PM Narendra Modi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे