यूपी: मैनपुरी में एंम्बुलेंस न मिलने पर महिला को ठेली से ले जाना पड़ा अस्पताल, नहीं बच सकी जान, प्रशासन ने दिया जांच का आदेश

By भाषा | Published: April 13, 2020 12:16 AM2020-04-13T00:16:01+5:302020-04-13T00:16:01+5:30

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में समय पर उपचार नहीं मिलने की वजह से गंभीर रूप से बीमार 40 वर्षीय महिला की मौत हो गई है जिसके बाद जिला प्रशासन ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

UP: Woman dies due to lack of timely treatment in Mainpuri, administration orders inquiry | यूपी: मैनपुरी में एंम्बुलेंस न मिलने पर महिला को ठेली से ले जाना पड़ा अस्पताल, नहीं बच सकी जान, प्रशासन ने दिया जांच का आदेश

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsउत्तर प्रदेश के मैनपुरी में समय पर उपचार नहीं मिलने की वजह से गंभीर रूप से बीमार 40 वर्षीय महिला की मौत हो गई है..घटना का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में समय पर उपचार नहीं मिलने की वजह से गंभीर रूप से बीमार 40 वर्षीय महिला की मौत हो गई है जिसके बाद जिला प्रशासन ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक गुड्डी देवी नामक महिला रविवार की सुबह गंभीर रूप से बीमार हुई। उनके पति और बेटे जयपुर में है और लॉक डाउन की वजह से पहुंच नहीं सके। पड़ोसियों ने 102 नंबर एंबुलेंस को फोन किया लेकिन वहां से बताया गया कि 108 नंबर पर संपर्क किया जाए। जब 108 नंबर से संपर्क किया गया तो भी एंबुलेंस का इंतजाम नहीं हो पाया।

गुड्डी देवी को ठेला गाड़ी से जिला अस्पताल गंभीर हालत में पहुंचाना पड़ा। परिवार वालों का कहना है कि अस्पताल में उसे स्ट्रेचर तक नहीं मिल पाया। उसे तत्काल आपातकालीन चिकित्सा वार्ड में ले जाया गया वह भी ठेले से, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना का संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी महेंद्र बहादुर सिंह ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Web Title: UP: Woman dies due to lack of timely treatment in Mainpuri, administration orders inquiry

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे