उप्र: अंतर-धार्मिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया

By भाषा | Published: December 4, 2020 07:30 PM2020-12-04T19:30:48+5:302020-12-04T19:30:48+5:30

UP: Police arrested the man who reached court for inter-religious marriage | उप्र: अंतर-धार्मिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया

उप्र: अंतर-धार्मिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया

अलीगढ़ (उप्र) चार दिसंबर अलीगढ़ की सिविल लाइंस पुलिस ने अन्‍तर-धार्मिक विवाह के लिए पहुंचे एक युवक को गिरफ्तार किया है।

एक युवक बृहस्पतिवार को चंडीगढ़ की युवती के साथ दीवानी न्‍यायालय में विवाह के लिए पहुंचा, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इससे संबंधित एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें युवक को कुछ पुलिसकर्मी खींचकर ले जा रहे हैं और युवक अदालत में अपनी पिटाई का आरोप लगा रहा है।

वीडियो में युवक पुलिस कार्रवाई के बारे में शिकायत करते हुए खुद का नाम सोनू मलिक बता रहा है और उस लड़की का नाम ले रहा है जिसके साथ उसने विवाह की पहल की है।

जिस युवती के साथ कथित तौर पर भागकर उसने विवाह की योजना बनाई उसे भी महिला पुलिस ने पकड़ लिया।

इस संदर्भ में सिविल लाइंस के क्षेत्राधिकारी अनिल समानिया ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि चंडीगढ़ में युवक के खिलाफ युवती को जबरन अपने कब्‍जे में रखने का मामला दर्ज किया गया है।

उन्‍होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपी चंडीगढ़ में एक दर्जी के रूप में काम कर रहा था जहां उसने उस युवती से दोस्‍ती की। उन्‍होंने बताया कि चंडीगढ़ पुलिस आरेापी को लेने के लिए यहां पहुंच रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: UP: Police arrested the man who reached court for inter-religious marriage

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे