बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे के घर पर छापा, लाखों रुपये के कई विदेशी हथियार बरामद 

By रामदीप मिश्रा | Published: October 17, 2019 11:52 PM2019-10-17T23:52:11+5:302019-10-17T23:52:11+5:30

अब्बास अंसारी नेशनल शूटर रहा है और उसने खुद को राष्ट्रीय स्तर का शूटर बताकर ही तमाम असलहे खरीदे। इस संबंध में उसने कई दस्तावेज पुलिस सौंपे है, जिसकी वह जांच कर रही है।

UP polcie seized weapons from house of son of mukhtar ansari in delhi | बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे के घर पर छापा, लाखों रुपये के कई विदेशी हथियार बरामद 

File Photo

Highlightsउत्तर प्रदेश पुलिस ने बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के आवास पर गुरुवार (17 अक्टूबर) छापा मारा है। इस दौरान उसने असलहे और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए है। बताया गया है कि यूपी पुलिस ने अब्बास अंसारी के दिल्ली स्थित आवास पर छापा मारा है। 

उत्तर प्रदेश पुलिस ने बाहुबली माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के आवास पर गुरुवार (17 अक्टूबर) छापा मारा है। इस दौरान उसने असलहे और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए है। बताया गया है कि यूपी पुलिस ने अब्बास अंसारी के दिल्ली स्थित आवास पर छापा मारा है। 

मिली जानकारी के अनुसार, छापे के दौरान पुलिस को छह असलहे, 4431 कारतूस समेत भारी मात्रा में शस्त्र सामग्री बरामद की है। अंसारी के खिलाफ लखनऊ में धोखाधड़ी और आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज होने के बाद कार्रवाई की गई है।
   
खबरों के अनुसार, एसएसपी कलानिधि नैथानी का कहना है कि एएसपी क्राइम, सीओ गाजीपुर की टीम और दिल्ली पुलिस की संयुक्त कार्रवाई की गई है। कार्रवाई के दौरान बरामद किए गए असलहे विदेशी हैं, जिसमें रिवाल्वर, बन्दूक और कारतूस इटली, आस्ट्रिया, स्लोवेनिया से खरीदी हुई है। वहीं, कारतूस अलग-अलग बोर के हैं।  

अब्बास अंसारी नेशनल शूटर रहा है और उसने खुद को राष्ट्रीय स्तर का शूटर बताकर ही तमाम असलहे खरीदे। इस संबंध में उसने कई दस्तावेज पुलिस सौंपे है, जिसकी वह जांच कर रही है। अब्बास अंसारी मूलरूप से गाजीपुर का रहने वाला है। 

Web Title: UP polcie seized weapons from house of son of mukhtar ansari in delhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे