यूपी चुनाव: अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य का जमकर हुआ विरोध, नारेबाजी की गई, सुरक्षाबलों ने बाहर निकाला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 23, 2022 09:11 AM2022-01-23T09:11:02+5:302022-01-23T09:13:48+5:30

शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र कौशांबी के सिराथू की यात्रा के दौरान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बीते तीन दिनों से लापता जिला पंचायत सदस्य के घर पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में स्थानीय लोगों का एक समूह मौर्य के खिलाफ विरोध करने लगा।

up election 2022 keshav prasad maurya sirathu protest heckled | यूपी चुनाव: अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य का जमकर हुआ विरोध, नारेबाजी की गई, सुरक्षाबलों ने बाहर निकाला

यूपी चुनाव: अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य का जमकर हुआ विरोध, नारेबाजी की गई, सुरक्षाबलों ने बाहर निकाला

Highlightsभाजपा ने मौर्य के कौशांबी जिले के सिराथू से विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाया है।मौर्य बीते तीन दिनों से लापता जिला पंचायत सदस्य के घर पहुंचे थे।मौर्य को देखते ही परिवार और गांव की महिलाओं ने घर का दरवाजा बंद कर दिया।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को पहली बार कौशांबी के सिराथू में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे लेकिन इस दौरान वहां उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई और उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा।

बता दें कि, भाजपा ने मौर्य के कौशांबी जिले के सिराथू से विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाया है। वह पहली बार साल 2012 में यहां से चुने गए थे।

शनिवार को अपनी पहली यात्रा के दौरान मौर्य बीते तीन दिनों से लापता जिला पंचायत सदस्य के घर पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में स्थानीय लोगों का एक समूह मौर्य के खिलाफ विरोध करने लगा।

दरअसल, केशव मौर्य 3 दिन पहले कौशांबी जनपद की जिला पंचायत सदस्य पूनम मौर्य के पति राजीव मौर्य के घर पहुंचे थे। केशव प्रसाद मौर्य को देखते ही परिवार और गांव की महिलाओं ने घर का दरवाजा बंद कर दिया। लोगों का भारी हुजूम इकठ्ठा हो गया और केशव के विरोध में नारेबाजी करने लगे। जिसके बाद केशव को सुरक्षा गार्ड ने वहां से बाहर निकाला।

केशव ने लोगों को चुप कराने की कोशिश भी की। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे केशव विरोध कर रहे एक शख्स को अपने मुंह पर उंगली रख कर चुप कराने की कोशिश कर रहे हैं।  मौर्य के जाने के बाद लोगों ने केशव मौर्य चोर है... के नारे भी लगाए गए।

मौर्य के साथ सिराथू आए पार्टी प्रवक्ता नवीन श्रीवास्तव ने कहा कि केशव जी जिला पंचायत सदस्य राजेश मौर्य के परिवार से मिलने गए थे, जो पिछले तीन दिनों से लापता हैं। मामले में पुलिस की कार्रवाई से स्थानीय निवासी आक्रोशित हैं। कई सर्च टीम बनाई गई है, फिर भी केशव जी ने उनके (राजेश के) परिवार की मांग पर मामले में कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को विशेष टीम गठित करने का निर्देश जारी किया।

उन्होंने कहा कि विपक्षी दल और उनके आईटी सेल गलत तरीके से वीडियो पेश कर दुष्प्रचार कर रहे हैं।

Web Title: up election 2022 keshav prasad maurya sirathu protest heckled

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे