फतेहपुर: पटरी पर खंभा रखकर ट्रेन पलटने की कोशिश, ड्राइवर की चतुराई से टला हादसा

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: May 7, 2018 01:50 PM2018-05-07T13:50:18+5:302018-05-07T13:50:18+5:30

विवार देर रात इलाहबाद से निकलने के बाद ट्रेन जैसे ही फतेहपुर और कुरूस्ती कला स्टेशन पहुंची वहां ट्रैक पर एक सीमेंट का खंभा रखा हुआ था।

Unidetified men tried to poorva express derail in Uttar pradesh's fatehpur | फतेहपुर: पटरी पर खंभा रखकर ट्रेन पलटने की कोशिश, ड्राइवर की चतुराई से टला हादसा

फतेहपुर: पटरी पर खंभा रखकर ट्रेन पलटने की कोशिश, ड्राइवर की चतुराई से टला हादसा

लखनऊ, 7 मई: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में रविवार को एक बड़ा रेल हादसा टला है। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक एक किसी शख्स ने रेलवे की पटरी पर एक सीमेंट का खंभा यहां हादसे की साजिश रची थी। हावड़ा से नई दिल्ली  की ओर 12303 पूर्वा एक्सप्रेस को सीमेंट का खंभा रखकर पलटाने की कोशिश की गई। लेकिन ड्राइवर ने टाइम पर ही इस खतरे को भांप कर खतरे को टाल दिया।  

रविवार देर रात इलाहबाद से निकलने के बाद ट्रेन जैसे ही फतेहपुर और कुरूस्ती कला स्टेशन पहुंची वहां ट्रैक पर एक सीमेंट का खंभा रखा हुआ था। जिसे ड्राइवर ने समय रहते देख इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया। जिसकी वजह से ट्रेन खंभे में टकरा गई। अचानक ब्रेक लगने से यात्रियों में हडकंप मच गया।  फिलहाल मामले को रेलवे की धारा 51 के तहत उस अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है, पुलिस जांच शुरू कर दी है। 

Web Title: Unidetified men tried to poorva express derail in Uttar pradesh's fatehpur

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे