अनियंत्रित ट्रेलर ट्रक ने चार लोगों को कुचला, बुजुर्ग महिला की मौत

By भाषा | Published: March 23, 2021 06:08 PM2021-03-23T18:08:22+5:302021-03-23T18:08:22+5:30

Uncontrolled trailer truck crushes four people, elderly woman dies | अनियंत्रित ट्रेलर ट्रक ने चार लोगों को कुचला, बुजुर्ग महिला की मौत

अनियंत्रित ट्रेलर ट्रक ने चार लोगों को कुचला, बुजुर्ग महिला की मौत

फतेहपुर (उत्तर प्रदेश), 23 मार्च उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में ललौली थाना क्षेत्र के बांदा-बहराइच राजमार्ग में खटौली गांव में मंगलवार की सुबह अनियंत्रित एक ट्रेलर ट्रक ने सड़क किनारे चार लोगों को कुचल दिया जिसमें एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गयी।

ललौली थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) संदीप तिवारी ने बताया कि आज सुबह करीब सात बजे खटौली गांव में अनियंत्रित एक ट्रेलर ट्रक ने सड़क किनारे बैठे अमरजीत सिंह (53), मूलचंद्र (49), राजेश कुमार (45) और शांति देवी (65) को कुचल दिया। इस हादसे में शांति देवी की मौके पर ही मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल अमरजीत सिंह, मूलचन्द्र और राजेश को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

एसएचओ ने बताया कि हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया था, जिसे उपजिलाधिकारी प्रमोद झा और पुलिस उपाधीक्षक संजय कुमार शर्मा ने समझा-बुझाकर खुलवा दिया है।

पुलिस ने बताया कि हादसे के जिम्मेदार ट्रेलर ट्रक और उसके चालक को पकड़ कर महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Uncontrolled trailer truck crushes four people, elderly woman dies

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे