दो युवकों की संदिग्ध हालत में मौत, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

By भाषा | Published: April 19, 2021 06:18 PM2021-04-19T18:18:45+5:302021-04-19T18:18:45+5:30

Two youths died in suspicious condition, family charged with murder | दो युवकों की संदिग्ध हालत में मौत, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

दो युवकों की संदिग्ध हालत में मौत, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

बरेली (उत्तर प्रदेश), 19 अप्रैल जिले के देहात क्षेत्र में दो भाइयों का शव सोमवार को खेत से मिला। परिजन का आरोप है कि दोनों युवकों की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या की गई है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने बताया टिंकू राजपूत (25) और उसके चचेरे भाई विपिन (18) के शव सोमवार पूर्वाह्न करीब 11 बजे एक खेत में पाए गए। दोनों युवक बरेली के सुभाष नगर के रहने वाले थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

हालांकि पुलिस दोनों युवकों की मौत को हादसा बता रही है लेकिन मृतकों के परिजन का दावा है कि दोनों की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या की गई है।

परिजनों के मुताबिक सुभाष नगर थाना क्षेत्र के बेहटा गांव निवासी टिंकू राजपूत का बिशारतगंज थाना क्षेत्र स्थित कदरपुर गांव में अपने ननिहाल में आना जाना था। वहां उसका एक विवाहित महिला से प्रेम प्रसंग हो गया। उसके बाद उसका गांव में आना-जाना ज्यादा हो गया। जब इसका पता उस महिला के पति को लगा तो उसने टिंकू के गांव में आने का विरोध किया। इसे लेकर कई बार विवाद भी हुआ।

परिजनों के मुताबिक रविवार को उस महिला का टिंकू के पास फोन आया था जिसके बाद वह अपने चचेरे भाई विपिन के साथ उससे मिलने कदरपुर गांव गया था। टिंकू और विपिन को महिला से बात करते हुए उसके पति ने देख लिया और शाम ढलने पर उसने टिंकू और विपिन की अपने साथियों की मदद से लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। देर रात तक टिंकू और विपिन के घर न लौटने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई और सोमवार पूर्वाह्न दोनों के शव खेत में पाए गए।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two youths died in suspicious condition, family charged with murder

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे