मेरठ में बच्चों के झगड़े को लेकर भिड़े दो पक्ष, गोली लगने से एक की मौत

By भाषा | Published: June 14, 2021 01:31 PM2021-06-14T13:31:39+5:302021-06-14T13:31:39+5:30

Two sides clashed over children's fight in Meerut, one killed by bullet | मेरठ में बच्चों के झगड़े को लेकर भिड़े दो पक्ष, गोली लगने से एक की मौत

मेरठ में बच्चों के झगड़े को लेकर भिड़े दो पक्ष, गोली लगने से एक की मौत

मेरठ, 14 जून उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के खरखौदा थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव में दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी बृजेश सिंह ने बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 30 किलोमीटर दूर हाजीपुर गांव में रहने वाले राशिद और कल्लू पड़ोसी है और सुबह राशिद के छोटे भाई और आरोपी कल्लू के बेटे के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। उन्होंने बताया कि इसी दौरान दोनों के परिवार के लोग वहां पहुंच गए और विवाद ने हिंसक रूप से लिया।

ग्रामीणों के अनुसार दोनों पक्षों की तरफ से एक-दूसरे पर पथराव किया गया और गोलीबारी की गई। इसी दौरान एक गोली राशिद (28) के सीने में लगी। सिंह ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस गंभीर रूप से घायल राशिद को अस्पताल ले कर गई जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भिजवा दिया है।

राशिद पक्ष ने कल्लू पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है और घटना के बाद से ही आरोपी पक्ष के लोग गांव से फरार हैं। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि घटना के दौरान गोलीबारी हुई है या नहीं इसकी पुष्टि की जा रही है, ग्रामीण हालांकि गोलीबारी की बात कह रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस मामले में अभी किसी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं दी गई है लेकिन पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिये दबिश दे रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two sides clashed over children's fight in Meerut, one killed by bullet

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे