दो पुलिस कर्मियों की हत्या, मामले की जांच शुरू

By भाषा | Published: April 16, 2021 03:01 PM2021-04-16T15:01:13+5:302021-04-16T15:01:13+5:30

Two police personnel killed, investigation of the case started | दो पुलिस कर्मियों की हत्या, मामले की जांच शुरू

दो पुलिस कर्मियों की हत्या, मामले की जांच शुरू

सुकमा, 16 अप्रैल (भाषा छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में पुलिस को पुलिस कर्मियों के शव मिले हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि जिले के भेज्जी गांव में पुलिस ने बृहस्पतिवार को सहायक आरक्षक धनीराम कश्यप और पुनेम हिड़मा के शव मिले।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गांव में दो पुलिस कर्मियों की हत्या की जानकारी मिलने पर पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया था। अधिकारियों ने बताया कि बाद में दोनों पुलिस कर्मियों के शव बरामद कर लिये गए। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस कर्मियों की हत्या धारदार हथियार से की गई है तथा शव को गांव के बाहर सड़क किनारे फेंक दिया गया था।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों जवान भेज्जी थाने में तैनात थे। अधिकारियों ने बताया कि दोनों कर्मी बृहस्पतिवार लगभग अपराह्न 3.30 बजे मोटरसाइकिल से गांव की दुकान गए थे। उन्होंने बताया कि बाद में दोनों पुलिस कर्मियों के शव गांव के बाहर होने की जानकारी पुलिस को मिली। उन्होंने बताया कि शव के करीब ही उनकी मोटरसाइकिल भी बरामद की गई।

उन्होंने बताया कि अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है कि पुलिसकर्मियों की हत्या नक्सलियों ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से नक्सलियों का पर्चा बरामद नहीं किया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और क्षेत्र में लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two police personnel killed, investigation of the case started

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे