ग्रेटर नोएडा में सड़क हादसे में पत्रकार सहित दो लोगों की मौत

By भाषा | Published: April 30, 2021 12:23 PM2021-04-30T12:23:06+5:302021-04-30T12:23:06+5:30

Two people, including a journalist, were killed in a road accident in Greater Noida | ग्रेटर नोएडा में सड़क हादसे में पत्रकार सहित दो लोगों की मौत

ग्रेटर नोएडा में सड़क हादसे में पत्रकार सहित दो लोगों की मौत

नोएडा (उप्र), 30 अप्रैल ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में नोएडा-ग्रेटर एक्सप्रेस वे पर बृहस्पतिवार को हुए एक सड़क हादसे में लखनऊ के एक पत्रकार सहित दो लोगों की मौत हो गई।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे के पास एक कार सड़क हादसे का शिकार हो गई, जिसके कारण कार में सवार विजयंत शर्मा (52 वर्ष) और कार चालक प्रवीण कुमार (26 वर्ष) की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सिंह ने बताया कि मृतक के भाई ने नॉलेज पार्क थाने में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी ने बताया कि हादसे से मारे गए शर्मा वरिष्ठ पत्रकार थे और उन्होंने कई राष्ट्रीय समाचार पत्रों में काम किया था।

इस बीच, फेस-3 थाना क्षेत्र में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में विपिन कुमार तथा इरशाद नामक दो युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two people, including a journalist, were killed in a road accident in Greater Noida

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे