गाजियाबाद से कोविड-19 के टीके चोरी कर नोएडा में लगाने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

By भाषा | Published: September 27, 2021 02:08 PM2021-09-27T14:08:20+5:302021-09-27T14:08:20+5:30

Two people arrested for stealing Kovid-19 vaccines from Ghaziabad and putting them in Noida | गाजियाबाद से कोविड-19 के टीके चोरी कर नोएडा में लगाने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

गाजियाबाद से कोविड-19 के टीके चोरी कर नोएडा में लगाने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

नोएडा (उप्र),27 सितंबर नोएडा ईकोटेक- 3 क्षेत्र के खेड़ा चौगानपुर गांव में अवैध तरीके से कोविड-19 का टीका लगाकर लोगों से पैसा वसूलने के आरोप में गाजियाबाद के स्वास्थ्य विभाग के एक वार्डबॉय तथा एएनएम (सहायक नर्स) के देवर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

थाना ईकोटेक- 3 के प्रभारी निरीक्षक भुवनेश कुमार ने बताया कि बिसरख प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी डॉ सचिन्द्र कुमार मिश्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उन्हें सूचना मिली है कि खेड़ा चौगानपुर गांव में कुछ लोग अवैध रूप से कोरोना वायरस संक्रमण रोधी टीका लगा रहे हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने वहां पर छापा मारा और मौके से सुशील कुमार तथा रवि कुमार को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान सुशील कुमार ने पुलिस को बताया कि वह गाजियाबाद के स्वास्थ्य विभाग में वार्डबॉय के पद पर कार्यरत है।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि उसी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात एक एएनएम ने बुद्ध विहार में लोगों के टीकाकरण के लिए रखे टीके चोरी करके सुशील तथा रवि को दिए । आरोपी रवि एएनएम का देवर है उन्होंने बताया कि ये लोग खेड़ा चौगानपुर में लोगों से ढाई सौ रुपए लेकर कोविड-19 का टीका लगा रहे थे।

आरोपियों ने बड़ी संख्या में लोगों से पैसा लेकर टीका लगाने की बात स्वीकार की है। इनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में टीके बरामद किए हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two people arrested for stealing Kovid-19 vaccines from Ghaziabad and putting them in Noida

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे