दिल्ली के लाजपत नगर में अस्पताल की दीवार गिरी, दो मृतकों की हुई पहचान, एक घायल अस्पताल में भर्ती

By भाषा | Published: March 10, 2020 12:55 AM2020-03-10T00:55:05+5:302020-03-10T00:55:05+5:30

अस्तपताल की दीवार गिरने से मृतक 2 लोगों की पहचान हो गई है जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ जिसे एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

Two dead as hospital wall collapses in Delhi’s Lajpat Nagar | दिल्ली के लाजपत नगर में अस्पताल की दीवार गिरी, दो मृतकों की हुई पहचान, एक घायल अस्पताल में भर्ती

फोटो क्रेडिट: ANI

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी दिल्ली के लाजपत नगर में सोमवार को आँखों के एक अस्पताल की चारदीवारी गिरने के कारण दो व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल व्यक्ति हो गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि लाजपत नगर (द्वितीय) में मॉडल आई अस्पताल की चारदीवारी गिरने से दो लोगों की मौत हो गई।

हादसे में अमित (30) और गगन वाधवा (45) के मौत की पहचान हुई है। पुलिस ने बताया कि घायल शराफत अली (35) को एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वह तिगरी स्थित जेजे कालोनी का रहने वाला है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) आर पी मीणा ने कहा कि अस्पताल की लगभग 12 फीट ऊंची दीवार सर्विस लेन की ओर गिर गई। पुलिस ने कहा कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है।

Web Title: Two dead as hospital wall collapses in Delhi’s Lajpat Nagar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :delhiदिल्ली