मथुरा में जमीनी विवाद के चलते दो भाइयों की गोली मारकर हत्या, तीसरा गंभीर रूप से घायल

By भाषा | Published: August 12, 2021 10:08 AM2021-08-12T10:08:19+5:302021-08-12T10:08:19+5:30

Two brothers shot dead due to land dispute in Mathura, third seriously injured | मथुरा में जमीनी विवाद के चलते दो भाइयों की गोली मारकर हत्या, तीसरा गंभीर रूप से घायल

मथुरा में जमीनी विवाद के चलते दो भाइयों की गोली मारकर हत्या, तीसरा गंभीर रूप से घायल

मथुरा, 12 अगस्त उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले के पैगांव में एक भूखंड को लेकर दो पक्षों के बीच गोलीबारी की घटना में दो भाइयों की मौत हो गई और तीसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ.गौरव ग्रोवर ने बताया कि शेरगढ़ थाना के पैगांव निवासी राजेश सिंह को गांव के ही सुखवीर सिंह ने 300 वर्गमीटर का भूखंड बेचा था, जिसे वह वापस चाहता था, लेकिन राजेश और उसका भाई इसे वापस नहीं करना चाहते थे।

उन्होंने बताया कि इसी विवाद को लेकर बुधवार रात दोनों पक्षों में गोलीबारी शुरु हो गई। आरोप है कि सुखबीर पक्ष की गोलीबारी में राजेश (26) और उसके बड़े भाई रतन सिंह (36) की मौत हो गई और उनका तीसरा भाई रणवीर गंभीर रूप से घायल हो गया। रणवीर को कोसीकलां के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

ग्रोवर ने बताया कि पुलिस के कई दल सुखवीर, उसके भाई अमर सिंह और अन्य आरोपियों की तलाश कर रहे है।

उपाधीक्षक (ग्रामीण) श्रीश चंद्र ने बताया कि आरोपी गांव से फरार हो गए हैं। पुलिस के कई दल उनकी तलाश कर रहे हैं। गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल को एहतियातन तैनात किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two brothers shot dead due to land dispute in Mathura, third seriously injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे