बलिया में दो पक्षों में झड़प में भाजपा नेता समेत दो घायल, चार आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: April 2, 2021 12:24 PM2021-04-02T12:24:12+5:302021-04-02T12:24:12+5:30

Two accused, including BJP leader, injured in clash between two parties in Ballia; four accused arrested | बलिया में दो पक्षों में झड़प में भाजपा नेता समेत दो घायल, चार आरोपी गिरफ्तार

बलिया में दो पक्षों में झड़प में भाजपा नेता समेत दो घायल, चार आरोपी गिरफ्तार

बलिया (उप्र), दो अप्रैल उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प में भारतीय जनता पार्टी के एक स्थानीय नेता सहित दो लोग घायल हो गए । पुलिस ने इस मामले में एक पुलिसकर्मी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के संवरा गांव में बृहस्पतिवार शाम दो पक्षों में फेसबुक पर किये गये एक पोस्ट को लेकर विवाद शुरू हो गया और बाद में झड़प हुई जिसमें भाजपा के स्थानीय नेता भूपेंद्र नाथ सिंह (40) व संजीव कुमार सिंह उर्फ बब्लू (38) घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को तत्काल रसड़ा के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां से दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया।

घटनास्थल का दौरा करने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने बताया कि इस मामले में राकेश कुमार सिंह की शिकायत पर रसड़ा कोतवाली में चार लोगों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया गया है ।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने बस्ती जिले में तैनात पुलिसकर्मी रोहित कुमार सिंह तथा राहुल सिंह, बिट्टू सिंह व विकास सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two accused, including BJP leader, injured in clash between two parties in Ballia; four accused arrested

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे