ट्रक पुल से नीचे गिरा, 18 गायों की मौत

By भाषा | Published: June 23, 2021 09:48 PM2021-06-23T21:48:29+5:302021-06-23T21:48:29+5:30

Truck fell from the bridge, 18 cows died | ट्रक पुल से नीचे गिरा, 18 गायों की मौत

ट्रक पुल से नीचे गिरा, 18 गायों की मौत

रायगढ़, 23 जून छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में मवेशियों से भरे एक ट्रक के पुल से नीचे गिरने से 18 गायों की मौत हो गई है तथा नौ अन्य गाय घायल हो गईं हैं।

रायगढ़ जिले के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यहां बताया कि शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत घरघोड़ा मार्ग पर ट्रक के पुल से नीचे गिरने से 18 गायों की मृत्यु हो गई है तथा नौ गाय घायल हो गईं हैं।

सिटी कोतवाली के प्रभारी मनीष नागर ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि एक ट्रक करीब 40 मवेशियों को लेकर झारखंड की ओर जा रहा था और जब वह चिराईपानी पुल के करीब पहुंचा तब अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गया। उनके अनुसार इस घटना में 18 गायों की मौके पर ही मौत हो गई तथा नौ गाय घायल हो गईं।

नागर ने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा घायल गायों का इलाज करवाया गया। घायल गायों को गौशाला में रखा गया है। कुछ अन्य गाय करीब के जंगल में भाग गईं।

उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक और खलासी फरार हो गए हैं। उनके पकड़े जाने के बाद ही मवेशियों के संबंध में सही जानकारी मिल सकेगी।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने छत्तीसगढ़ कृषक पशु परिरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर ट्रक को जब्त कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Truck fell from the bridge, 18 cows died

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे