ग्रेटर नोएडा में ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी, दो लोगों की मौत

By भाषा | Published: November 23, 2021 02:01 PM2021-11-23T14:01:12+5:302021-11-23T14:01:12+5:30

Truck collides with motorcycle in Greater Noida, two killed | ग्रेटर नोएडा में ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी, दो लोगों की मौत

ग्रेटर नोएडा में ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी, दो लोगों की मौत

नोएडा, 23 नवंबर उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में सोमवार की रात एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे मामा-भांजे की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि कल रात सिकंदराबाद के रहने वाले योगेश और किरणपाल मोटरसाइकिल से कही जा रहे थे कि इसी दौरान खुर्जा मार्ग पर नीमका गांव के निकट जेवर की तरफ से आ रहे एक ट्रक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि योगेश और किरणपाल रिश्ते में मामा-भांजे हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये है। उन्होंने बताया पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Truck collides with motorcycle in Greater Noida, two killed

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे