छिंदवाड़ा में तालाब में नहाने के दौरान तीन बच्चों की डूबने से मौत

By भाषा | Published: July 27, 2021 06:49 PM2021-07-27T18:49:54+5:302021-07-27T18:49:54+5:30

Three children drowned while bathing in a pond in Chhindwara | छिंदवाड़ा में तालाब में नहाने के दौरान तीन बच्चों की डूबने से मौत

छिंदवाड़ा में तालाब में नहाने के दौरान तीन बच्चों की डूबने से मौत

छिंदवाड़ा (मप्र) 27 जुलाई मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक गांव के पास तालाब में नहाने के दौरान तीन नाबालिग लड़कों की डूबने से मौत हो गई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) संजीव उइके ने मंगलवार को बताया कि यह घटना सोमवार को तब हुई जब अमरवाड़ा कस्बे के छह बच्चे पास में गरमेला पहाड़ी पर एक तालाब में नहाने गए थे। तालाब में नहाने के दौरान 14, 12 और 9 वर्षीय तीन लड़कों की डूबने से मौत हो गई।

उइके ने बताया कि इन तीनों लड़कों के घर वापस नहीं लौटने पर परिजन उनकी तलाश करते हुए तालाब के पास गए जहां पर उनके कपड़े और साइकिलें मिलीं।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सोमवार रात को तीनों बच्चों के शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस मृतकों के साथ गए उन तीन लड़कों से भी पूछताछ कर रही है। उइके के मुताबिक घटना के बाद तीनों लड़के डर की वजह से घर लौट आए थे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Three children drowned while bathing in a pond in Chhindwara

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे